Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

“कुसुम का बियाह” का ट्रेलर हुआ जारी, लॉकडाउन में 48 घंटे फंसी बारात की दिलचस्प है कहानी

“कुसुम का बियाह” का ट्रेलर हुआ जारी, लॉकडाउन में 48 घंटे फंसी बारात की दिलचस्प है कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




“कुसुम का बियाह” का ट्रेलर हुआ जारी, लॉकडाउन में 48 घंटे फंसी बारात की दिलचस्प है कहानी

Kusum Ka Biyaah Trailer Release: हिन्दी सिनेमा में सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी वाली फिल्मों को लेकर बेहद क्रेज है। ऐसी फिल्मों को लोग पंसद करते हैं। इस दौरान अब निर्देशक शुवेंदु राज घोष भी सच्ची घटना पर आधारित एक फिल्म लेकर आने वाले हैं।

Kusum Ka Biyaah का ट्रेलर हुआ आउट

दरअसल, वास्तविक घटनाओं पर आधारित कई फिल्में अब तक बन चुकी हैं और वो सब लोगों को पंसद भी आई हैं। वहीं, अब निर्देशक शुवेंदु राज घोष भी ऐसी ही एक वास्तविक घटना पर बेस्ड मूवी लेकर आ रहे हैं, जिसका ट्रेलर गुरुवार बीते दिन जारी किया गया है। फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ के ट्रेलर में मनोरंजन के साथ एक सस्पेंस भी है, जो दर्शकों को बेहद पसंद भी आ रहा है। ये सच्ची घटना पर बनी फिल्म दर्शको का खूब मनोरंजन करने वाली है।

लॉकडाउन में किस तरह हुई शादी, कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

बता दें, फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ कोरोना महामारी के दौरान एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है। साथ ही निर्देशक शुवेंदु राज घोष की इस फिल्म को 21 जुलाई को पूरे देश के सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। अगर फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो इसमें दिखाया गया है कि कोरोना महामारी के चलते सरकार ने जो लॉकडाउन लगाया था उसमें कई परिवार फंस गए थे। ऐसे में ‘कुसुम का बियाह’ की भी कहानी बिहार से झारखंड गई एक बारात के फंस जाने की घटना पर बेस्ड है।

दो राज्यों की सीमा पर फंसी कुसुम की बारात

साथ ही महामारी के चलते दो राज्यों की सीमा पर कुसुम की बारात 48 घंटे तक फंसने की घटना को कुछ अखबारों और स्थानीय टीवी चैनलों में भी जगह मिल गई थी। लेकिन अब इस घटना पर आधारित फिल्म ‘कुसुम का बियाह’ में मनोरंजक तरीके से गहरी बात को बड़े पर्दे पर दिखाया जाने वाला है।

इन्होंने निभाया अहम रोल

वहीं, अगर इस फिल्म के किरदारों की बात करें तो इस फिल्म में मुख्य किरदार सिक्किम की सुजाना दर्जी और करनाल, हरियाणा के लवकेश गर्ग ने निभाया है। वहीं, इनके साथ राजा सरकार, सुहानी बिस्वास और प्रदीप चोपड़ा, पुण्य दर्शन गुप्ता, रोज़ी रॉय और प्रदीप चोपड़ा मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: