Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Anjali Arora MMS Viral Video: MMS Video Leak होने के बाद अंजलि अरोरा ने चुपके से कर ली शादी

Anjali Arora MMS Viral Video: MMS Video Leak होने के बाद अंजलि अरोरा ने चुपके से कर ली शादी

<-- ADVERTISEMENT -->




Anjali Arora MMS Viral Video  Anjali Arora Secret Wedding

Anjali Arora Secret Wedding: ‘लॉकअप’ फेम अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) अक्सर अपने वीडियो को लेकर सुर्खियों में आ जाती हैं. पिछले दिनों जहां इस हसीना का नाम एमएमएस लीक होने के लेकर विवादों में रहा तो वहीं अब अंजलि की लेटेस्ट तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर फैंस के बीच खलबली मचा दी है. दरअसल, अंजलि की कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस उनकी सीक्रेट शादी के कयास लगा रहे हैं. इसके साथ ही अंजलि ने इस पोस्ट को जो कैप्शन दिया है वो भी टॉक ऑफ द टाउन बना हुआ है.

अंजलि ने शेयर की ये तस्वीरें

अंजलि अरोड़ा के लेटेस्ट लुक की बात करें तो इस हसीना ने रेड कलर की साड़ी में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, “बड़े दिन के लिए तैयार हो रही हूं. बड़ी खबर आपके रास्ते में हैं.”

अंजलि अरोड़ा की शादी के कयास

इन फोटोज में अंजलि अरोड़ा दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आ रही हैं. फोटो में उन्होंने लाल कलर की साड़ी के साथ ही भारी गहने भी पहने हुए हैं. हाथों में लाल, हरी चूड़ियों के साथ ही अंजलि ने मांग में टीका लगाया हुआ है. एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर लग रहा है क वह जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. अंजलि के इन फोटोज पर लोग कमेंट करके पूछ रहे हैं कि क्या वह शादी करने वाली हैं? हालांकि अंजलि ने अभी तक इस खबर की कोई पुष्टि नहीं की है.

Anjali Arora MMS Viral Video

अंजलि अरोड़ा का बॉयफ्रेंड

अंजलि अरोड़ा फिलहाल आकाश संसनलाल को डेड कर रही हैं. आकाश संसनलाल पेशे से एक डिजिटल क्रिएटर हैं और सोशल मीडिया पर आकाश की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. केवल इतना ही नहीं आकाश सोशल मीडिया पर खुद के नाम से बीजेपी का अकाउंट भी चलाते हैं. अंजलि और आकाश दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि आकाश और अंजलि जल्द ही शादी करने वाले हैं.

MMS लीक में सामने आया था अंजलि का नाम

Anjali Arora Secret Wedding अंजलि अरोड़ा अक्सर विवादों में फंसी रहती हैं. मुनव्वर फारुकी के साथ नाम जुड़ने से लेकर ‘कच्चा बादाम’ गर्ल का एमएमएस लीक में नाम सामने आ चुका है. दरअसल इंटरनेट पर एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसको लेकर दावा किया जा रहा था कि उस वीडियो में अंजलि अरोड़ा थीं. हालांकि अंजलि ने इस वीडियो को फेक बता दिया था


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

TV Celebs

Post A Comment:

0 comments: