Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sushant Singh Rajput क Death Anniversary पर Rhea Chakraborty न शयर कय एकटर क सथ बतए गय पल क खस वडय | Video

Sushant Singh Rajput क Death Anniversary पर Rhea Chakraborty न शयर कय एकटर क सथ बतए गय पल क खस वडय | Video

<-- ADVERTISEMENT -->




Sushant Singh Rajput क Death Anniversary पर Rhea Chakraborty

आज सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि है। अभिनेता 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा वाले अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत हुई उस दौरान रिया चक्रवर्ती इनके साथ रिलेशनशिप में थी। रिया चक्रवर्ती ने दिवंगत अभिनेता का एक पुराना वीडियो शेयर करके याद किया। ये वो वीडियो था जब दोनों एक साथ छुट्टियां मनाने साथ बाहर गये थे। 

रिया चक्रवर्ती ने तीसरी पुण्यतिथि पर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद
रिया चक्रवर्ती उस समय सुशांत सिंह राजपूत के साथ रिश्ते में थीं, जब उनका निधन 14 जून, 2020 को हुआ था। अभिनेता के माता-पिता द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी। हालाँकि, रिया चक्रवर्ती ने हमेशा दावा किया है कि सुशांत एक खराब मानसिक स्थिति में थे। अभिनेता की तीसरी पुण्यतिथि पर, उन्होंने एक थ्रोबैक वीडियो साझा किया। यह दिवंगत अभिनेता के साथ उनकी छुट्टियों का वीडियो है। उन्होंने कैप्शन में सिर्फ एक इनफिनिटी इमोजी लगाई है।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत का निधन
सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। 34 वर्षीय अभिनेता तब रिया चक्रवर्ती के साथ रिश्ते में थे। सुशांत सिंह राजपूत की मौत को शुरू में मुंबई पुलिस ने आत्महत्या बताया था। जब सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया, उनके भाई शोविक और पांच अन्य के खिलाफ अपने बेटे की मौत के लिए उकसाने का आरोप लगाया, तो मामला यू-टर्न ले लिया। मामला बाद में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) को स्थानांतरित कर दिया गया था।

एक अन्य केंद्रीय एजेंसी, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी जांच के दौरान एक कथित ड्रग कार्टेल के साथ रिया के भाई शोविक चक्रवर्ती की संलिप्तता के बाद एक ड्रग एंगल की जांच की। जबकि रिया पर भी आरोप लगाए गए थे, उन्होंने सभी आरोपों को निराधार बताया था। जमानत के बाद उन्होंने मुंबई की भायखला जेल में करीब 28 दिन बिताए। इसके अलावा, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले में फंड हेराफेरी के पहलू की जांच कर रहा है।

रिया वर्तमान में गैंग लीडर के रूप में रोडीज़ 19 का हिस्सा हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: