Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

गदर 2 से पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 1, फिर बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट

गदर 2 से पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 1, फिर बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट

<-- ADVERTISEMENT -->






गदर 2 से पहले सिनेमाघरों में रिलीज हुई गदर 1, फिर बॉक्स ऑफिस पर हुई हिट

Gadar Box Office Collection: साल 2001 में गदर: एक प्रेम कथा ने रिलीज के वक्त बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर मूवी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था। 22 साल बाद मूवी को 9 जून को री रिलीज किया गया। इस बार भी फैंस से इसे पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। अब चौथे दिन का कलेक्शन सामने आया है।

साल 2001 में गदर: एक प्रेम कथा की हुई थी इतनी कमाई
'गदर' ने साल 2001 में बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 76.65 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 132.60 करोड़ रुपये की कमाई की थी। बता दें, 'गदर' ने साल 2001 में सबसे ज्यादा कमाई करने का रिकॉर्ड बनाया था।

गदर: एक प्रेम कथा के री-रिलीज ने कमाए इतने करोड़ रुपये
गदर: एक प्रेम कथा के री-रिलीज को लेकर मेकर्स काफी खुश है। मुंबई, लखनऊ और जयपुर में इसका स्पेशल प्रीमियर रखा गया। वहीं 22 साल बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 30 लाख रुपये का कारोबार किया। दूसरे दिन और तीसरे दिन फिल्म ने क्रमश: 45 लाख और 55 लाख रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही ओपनिंग वीकेंड पर 1.30 करोड़ की कमाई की। सोमवार को फिल्म ने 30 लाख रुपये का बिजनेस किया। वहीं, मंगलवार को 23 लाख का नेट कलेक्शन किया। यानी पांच दिन में फिल्म ने कुल 1.83 करोड़ रुपये की कमाई की। इसका मतलब, अब फिल्म की कुल कमाई (132.60+1.83) 134.43 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

“इस बार वो दहेज में पूरा लाहौर ले जाएगा”
बीते दिन 'गदर 2' का टीजर जारी किया गया। टीजर की शुरुआत एक महिला की आवाज में डायलॉग से होती है, जो इस तरह है, 'दामाद है ये पाकिस्तान का, उसे नारियल दो, टीका लगाओ, वरना इस बार वो दहेज में पूरा लाहौर ले जाएगा।" इसके अलावा हम सनी देओल को इस बार हैंडपंप की जगह कार्ट व्हील से दुश्मनों के साथ लड़ते देख सकते हैं। टीजर के अंत में एक्टर को किसी की कब्र पर रोते हुए देखा जा सकता है। वहीं इसके साथ ही वो घर आजा परदेसी ... की तेरी मेरी एक जिंदड़ी बैकग्राउंड में बजता सुना जा सकता है। 'गदर 2 ' फिल्म 11 अगस्त, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: