Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिकली कोजी हुईं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ Sussanne Khan, तस्वीरें देख यूजर्स बोले- 'बेशर्म'

ब्वॉयफ्रेंड के साथ पब्लिकली कोजी हुईं ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ Sussanne Khan, तस्वीरें देख यूजर्स बोले- 'बेशर्म'

<-- ADVERTISEMENT -->




Sussanne Khan And Arslan Goni Video

Sussanne Khan And Arslan Goni Video: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी वेकेशन मना रही हैं । सुजैन ने अर्सलान संग अपना एक रोमांटिक वीडियो साझा किया है जिसमे वह एक- दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं । इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं ।

सुजैन खान (Sussanne Khan) अब पहले से भी ज्यादा बोल्ड हो गई हैं। भई ये बात हम नहीं बल्कि वो तस्वीरें कह रही हैं जो हाल ही में सुजैन ने खुद ही शेयर की हैं। इन दिनों वो मैक्सिको में हॉलीडे इन्जॉय कर रही हैं लेकिन अकेले नहीं बल्कि बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी (Arslan Goni) के साथ। उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों में अपने शानदार वेकेशन की झलक भी दिखा दी है।

अर्सलान गोनी संग रोमांस करती नजर आईं सुजैन

अर्सलान गोनी संग रोमांस करती नजर आईं सुजैन

सुजैन खान ने इंस्टाग्राम पर अपने वेकेशन का वीडियो साझा किया है, उसमें वह अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों की रोमांटिक तस्वीर नजर आ रही हैं और वह एक-दूसरे पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं। सिर्फ इतनी ही नहीं वीडियो को साझा करते हुए सुजैन ने प्यार भरा कैप्शन लिखा है, मेरे पसंदीदा लोगों के साथ धूप, हंसी और यादें 🌴💚🇲🇽📸👯‍♀️ #LosCabos। इन फोटोज में सुजैन बिकिनी में काफी हॉट लग रही हैं। तो वहीं अर्सलान भी कहीं व्हाइट शर्ट तो कहीं शर्टलेस होकर कूल लग रहे हैं। दोनों के साथ इनके कुछ दोस्त भी मौजूद हैं।


सुजैन और अर्सलान की लव स्टोरी

ऋतिक से तलाक के बाद सुजैन ने अर्सलान का हाथ थामा है। दोनों ने काफी समय तक अपने प्यार को दुनिया से छुपाकर रखा, लेकिन बीते दो सालों से दोनों सोशल मीडिया पर प्यार का इजहार करते नजर आते हैं। दोनों को अक्सर किसी न किसी खास अवसर पर साथ देखा जा सकता है। बता दें कि अर्सलान गोनी, टीवी एक्टर अली गोनी के भाई हैं। वह हाल ही 'मैं हीरो बोल रहा हूं' वेब सीरीज में नजर आए थे। इसके अलावा वह कुछ फिल्में भी कर चुके हैं।

अच्छे दोस्त हैं ऋतिक और अर्सलान

बता दें, सुजैन के एक्स हसबैंड ऋतिक रोशन ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों एक साथ पार्टी करते नजर आते हैं।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: