Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Tiku Weds Sheru Review: कुछ लोगों के लिए कमजोर तो कुछ लोगों के लिए रही फुल पैसा वसूल, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

Tiku Weds Sheru Review: कुछ लोगों के लिए कमजोर तो कुछ लोगों के लिए रही फुल पैसा वसूल, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




Tiku Weds Sheru Review कुछ लोगों के लिए कमजोर तो कुछ लोगों के लिए रही फुल पैसा वसूल, जानिए कैसी है फिल्म की कहानी

Tiku Weds Sheru Review: ‘टीकू वेड्स शेरू’ आज यानी 23 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। यह फिल्म कंगना रनौत की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है। यह एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। इसमें लीड रोल के तौर पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर हैं। यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही काफी चर्चाओं में बनी हुई थी।

फिल्म की कहानी क्या है?
‘टीकू वेड्स शेरू’ की कहानी शुरू होती है मुंबई के फिल्‍म इंडस्‍ट्री में जूनियर आर्टिस्‍ट के तौर पर काम कर रहे शिराज ऊर्फ शेरू (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) से। जो कर्ज में डूबे रहते है। भोपाल से उनके लिए शादी का प्रस्ताव आता है जो उनसे छोटी उम्र की तस्‍लीम उर्फ टीकू (अवनीत कौर) होती है। टीकू की फोटो देखते ही शेरू को उनसे प्यार हो जाता है। टीकू का सपना भी सुपरस्टार बनने का रहता है इसीलिए टीकू शादी के लिए राजी हो जाती है। शादी के बाद टीकू को गरीबी में रहना पसंद नहीं रहता जिसके लिए वो ड्रग्स का धंधा शुरू कर देता है। जिसके बाद उसे जेल हो जाती है। टीकू को असलियत पता चलती है जिसके बाद वो हीरोइन बनना तय करती है। उसके सपने पूरे होंगे या चमकती दमकती दुनिया में चमकने के लिए समझौते करेगी? क्‍या शेरू साथ उसकी शादी टिक पाएगी? कहानी इस संबंध में हैं।

कैसा रहा अभिनय
कलाकारों में नवाजुद्दीन जैसे होनहार अभिनेता को इस तरह की भूमिका में कास्ट किया गया जो कि बेहद ख़राब था। यह शायद उनके करियर की सबसे खराब परफार्मेंस होगी। अवनीत की यह पहली फिल्‍म है। अगर लेखन और निर्देशन के स्‍तर पर उन्‍हें मार्गदर्शन मिलता तो वह बेहतरीन काम कर सकती थीं। विपिन शर्मा और जाकिर हुसैन जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की प्रतिभा का कोई उपयोग नहीं हुआ है। फिल्म शुरुआत से लेकर अंत तक किस ओर जा रही है ये कह पाना काफी मुश्किल है।

अलग- अलग आ रहे रिएक्शन
‘टीकू वेड्स शेरू’ रिलीज के बाद लोगों का अलग अलग रिएक्शन आ रहा हैं। ट्विटर पर कुछ लोग इस फिल्म को फुल पैसा वसूल बता रहे हैं। लोगों का कहना है कि जब कोई छोटी जगह से अपने सपनों को पूरा करने जाता है तो शहर में उसे क्या- क्या झेलना पड़ता है वो पूरी कहानी इस फिल्म में दिखाया गया है। वहीँ दूसरी तरफ कुछ लोग कह रहे हैं कि फिल्म समझ में नहीं आई है। फिल्म लास्ट तक क्लियर नहीं हुई है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: