Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डॉक्टरी छोड़ बन गईं एक्ट्रेस, जो कभी नहीं करती मेकअप! फेयरनेस क्रीम के एड के लिए ठुकराया करोड़ाें का ऑफर

डॉक्टरी छोड़ बन गईं एक्ट्रेस, जो कभी नहीं करती मेकअप! फेयरनेस क्रीम के एड के लिए ठुकराया करोड़ाें का ऑफर

<-- ADVERTISEMENT -->




National Doctor's Day 2023
National Doctor's Day 2023: नेशनल डॉक्टर डे (National Doctor's Day) हर साल 1 जुलाई को डॉक्टर्स डे मनाया जाता है। भारत में नेशनल डॉक्टर डे को मनाने की शुरुआत 1991 में हुई थी।

आइए आज हम आपको बताते हैं फिल्मी जगत की एक ऐसी फेमस एक्ट्रेस के बारे में जो फिल्मों में आने से पहले वह डॉक्टर बनना चाहती थीं। साउथ सिनेमा इस समय भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अपनी सफलता का परचम लहरा रहा है।

यहां के अभिनेता और अभिनेत्री की हर तरफ तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इसी इंडस्ट्री की एक खूबसूरत अभिनेत्री साई पल्लवी इस समय हिन्दी दर्शकों के बीच छाई रहती हैं। अभिनेत्री के फिल्में और उनका फैशन सेंस दोनों ही फैंस के बीच सुर्खियां बटोरता है। साई पल्लवी अभिनेत्री नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं, जानें कैसे बदला अपना मुकद्दर...

साई को 'प्रेमम' में 'मलार' की भूमिका के लिए ऑफर मिला

साई के बारे में यह बात बहुत ही कम लोग जानते हैं कि वह अभिनेत्री नहीं डॉक्टर बनना चाहती थीं। अभिनेत्री के पास मेडिकल की डिग्री है। अगर वह एक्टिंग में नहीं आती तो साई एक कार्डियोलॉजिस्ट होतीं। साल 2014 में जब वह पढ़ाई कर रही थी, तब ही उन्हें फिल्म 'प्रेमम' में 'मलार' की भूमिका के लिए ऑफर मिला। इसके लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी मिला था।

अपने लुक को लेकर कभी विश्वास नहीं था: साई पल्लवी

अभिनेत्री के बारे में यह कहा जाता है कि उन्हें मेकअप करना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वह अपनी फिल्मों में मेकअप नहीं करती हैं और चेहरे पर बिना कुछ लगाए ही स्क्रीन पर आती है। यही नहीं, यह भी कहा जाता है कि वह किसी अवॉर्ड फंक्शन में भी बिना मेकअप के ही जाती हैं। इसके अलावा अभिनेत्री ने फेयरनेस क्रीम का एड करने से भी मना कर दिया था।

आपको बता दें कि साई पल्लवी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें अपने लुक को लेकर कभी विश्वास नहीं था और जब उन्हें प्रेमम के लिए अप्रोच किया गया तो वह अपने चेहरे की स्किन को लेकर काफी नर्वस थीं। हालांकि, उनकी फिल्म के डायरेक्टर ने उन्हें कॉन्फिडेंस दिया था।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Evergreen

Post A Comment:

0 comments: