Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ लंदन में FA Cup Final 2023 में शिरकत करेंगी

अनुष्का शर्मा पति विराट कोहली के साथ लंदन में FA Cup Final 2023 में शिरकत करेंगी

<-- ADVERTISEMENT -->




anushka-sharma_virat-kohli

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली वर्तमान में लंदन में हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को 3 जून को एफए कप फाइनल की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है। प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में ग्लैमरस रेड कार्पेट की शुरुआत करने के बाद,अनुष्का लंदन लौट गईं। अभिनेत्री अपने पति के साथ फिर से मिली जो आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के लिए तैयार है।
 
अनुष्का शर्मा को एफए कप फाइनल के लिए आमंत्रित किया गया

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली लंदन में एन्जॉय कर रहे हैं, को एफए कप फिनाले 2023 के लिए प्रतिष्ठित मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब की शोभा बढ़ाने के लिए आमंत्रित किया गया है। मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड 3 जून को प्रसिद्ध वेम्बली स्टेडियम में एफए कप फाइनल में भिड़ेंगे। मार्च में काराबाओ कप जीतने के बाद, मैनचेस्टर यूनाइटेड का लक्ष्य साल की दूसरी चैम्पियनशिप होगा। इसके अलावा विराट आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारी कर रहे हैं, जहां भारत 7 जून से 11 जून के बीच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबला करेगा।
 
अनुष्का-विराट लंदन आउटिंग

2 जून को विरुष्का को एक वायरल तस्वीर में लंदन में कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देखा गया था। ताजा तस्वीरों में दोनों लंदन के L'ETO कैफे में एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री बेज कोट में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थी, जबकि विराट ने इसे डेनिम जैकेट में कैजुअल रखा था। अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में एक अंतरंग समारोह में शादी की। उन्होंने जनवरी 202 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: