Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

भीषण ट्रेन हादसे पर अभिनेता अक्षय कुमार, करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने दुख व्यक्त किया

भीषण ट्रेन हादसे पर अभिनेता अक्षय कुमार, करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने दुख व्यक्त किया

<-- ADVERTISEMENT -->




akshay-kumar_

मुंबई। ओडिशा के बालासोर जिले में शुक्रवार शाम कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने तथा एक मालगाड़ी से टकराने से जुड़े रेल हादसे में मृतक संख्या शनिवार को बढ़कर 280 हो गई और दुर्घटनास्थल पर बचाव अभियान पूरा हो गया है। हादसे में अब तक 280 से ज्यादा लोगों की जान जा चुकी है और 900 से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है। बचाव कार्य जारी है।

कोरोमंडल एक्सप्रेस त्रासदी

ओडिशा के मुख्य सचिव प्रदीप जेना के अनुसार, एक अन्य मालगाड़ी भी शामिल थी, जिससे यह ट्रिपल ट्रेन दुर्घटना हो गई। टक्कर बालासोर जिले के बहानागा रेलवे स्टेशन के पास हुई। जैसे ही यह खबर इंटरनेट पर आई, कई अभिनेताओं ने अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और प्रशंसकों से जरूरतमंद लोगों के समर्थन में आगे आने के लिए कहा है।

अभिनेता सलमान खान, अक्षय कुमार, जूनियर एनटीआर और अभिनेत्री करीना कपूर सहित कई हस्तियों ने ओडिशा के बालासोर जिले में हुए भीषण ट्रेन हादसे पर शनिवार को दुख व्यक्त किया। गौरतलब है कि शुक्रवार शाम ओडिशा के बालासोर जिले में कोरोमंडल एक्सप्रेस और बेंगलुरु-हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन के पटरी से उतरने तथा फिर एक मालगाड़ी से टकराने से हुए भीषण हादसे में कम से कम 280 लोगों की मौत हो गई।

अभिनेता सलमान ने ट्वीट किया, दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। ईश्वर मृतकों की आत्मा को शांति प्रदान करें और घायलों एवं उनके परिवारों को शक्ति प्रदान करें।

वहीं, अभिनेता अक्षय कुमार ने दुर्घटनास्थल के दृश्य को हृदयविदारक करार देते हुए लिखा, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। इस कठिन समय में पीड़ित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं। ओम शांति।

जूनियर एनटीआर ने लिखा, इस भीषण घटना से प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। इस कठिन समय में ईश्वर उन्हें शक्ति प्रदान करें। इस हादसे के बाद अभिनेता चिरंजीवी ने अपने प्रशंसकों और आम जनता से लोगों की मदद के लिए आगे आने तथा रक्त दान करने की अपील की। उन्होंने ट्वीट किया, ओडिशा में हुई दुखद घटना से मैं स्तब्ध हूं। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं।’’चिरंजीवी ने लिखा, मुझे लगता है कि इस समय घायलों की जान बचाने के लिए रक्त की तत्काल जरूरत होगी। मैं आसपास के इलाकों में अपने सभी प्रशंसकों और आम लोगों से रक्त दान करने के की अपील करता हूं। 

इसके अलावा, अभिनेता वरुण धवन, सोनू सूद, अभिनेत्री कृति सेनन, करीना कपूर और परिणीति चोपड़ा ने भी हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए शोकाकुल परिवारों के प्रतिसंवेदना प्रकट की।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: