Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush: आदिपुरुष प्री रिलीज इवेंट से पहले Shree Venkateshwara Temple पहुंचे प्रभास, सुप्रभात सेवा में भाग लिया

Adipurush: आदिपुरुष प्री रिलीज इवेंट से पहले Shree Venkateshwara Temple पहुंचे प्रभास, सुप्रभात सेवा में भाग लिया

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush: आदिपुरुष प्री रिलीज इवेंट से पहले Shree Venkateshwara Temple पहुंचे प्रभास,

आदिपुरुष प्री-रिलीज़ इवेंट से पहले प्रभास ने तिरुमाला में श्री वेंकटेश्वर मंदिर का दौरा किया। ओम राउत की फिल्म में भगवान राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता को सुबह तड़के मंदिर गये। प्रभास को मंदिर मे उनके कई सारे फैंस ने देखते ही पहचान लिया और उन्हें घेर लिया। वह प्रभास के साथ सेल्फी लेना चाहते थे।

आदिपुरुष की सफसता के लिए प्रभास ने किए मंदिर के दर्शन
आदिपुरुष अपनी रिलीज से करीब 10 दिन दूर है। ओम राउत की महान कृति फिल्म महाकाव्य रामायण का पुन: वर्णन है। इसमें प्रभास राघव के रूप में हैं, और भगवान राम के साथ जानकी के रूप में कृति सनेन हैं। सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका में हैं। सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते हैं जबकि देवदत्त नाग भगवान हनुमान की भूमिका निभाते हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म, आदिपुरुष के पूर्व-रिलीज़ कार्यक्रम से पहले, अभिनेता ने श्री वेंकटेश्वर से आशीर्वाद लेने के लिए तिरुमाला का दौरा किया। प्रभास को फैंस ने घेरा और कैसे! प्रभास की इस विजिट की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

प्रभास ने तिरुमाला के श्री वेंकटेश्वर मंदिर में आशीर्वाद लिया
प्रभास को आशीर्वाद मांगते हुए मंदिर में देखा गया। वह कुछ घंटे पहले उतरा। अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज से पहले आशीर्वाद मांगा।

प्रभास ने सुबह तड़के सुप्रभात सेवा में हिस्सा लिया
उपलब्ध ऑनलाइन जानकारी के अनुसार सुप्रभात सेवा सुबह के करीब 3:00 बजे हुई। श्री वेंकटेश्वर से आशीर्वाद लेने के बाद प्रभास अपने मंदिर के दौरे से शांति और संतुष्ट लग रहे थे।
 
प्रभास ने मंदिर में पुलिस और अधिकारियों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं
प्रभास देश में सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले पैन-इंडिया स्टार हैं। अभिनेता ने अधिकारियों और मंदिर के कर्मचारियों के साथ तस्वीरें खिंचवाईं, जिन्होंने उनकी यात्रा को परेशानी मुक्त बना दिया।

आदिपुरुष प्री-रिलीज़ इवेंट से पहले प्रभास की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। विषम समय में भी तड़के 3:00 बजे ही प्रभास की एक झलक पाने के लिए भारी संख्या में भीड़ उमड़ पड़ी। अभिनेता के प्रशंसक बड़ी संख्या में पहुंचे और आदिपुरुष की सफलता के लिए मंदिर में प्रभास के साथ प्रार्थना की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: