Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Swara Bhasker ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, भड़के Netizens ने किया जमकर ट्रोल, कहा- Bollywood में हो रही Swiggy से भी तेज डिलिवरी

Swara Bhasker ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान, भड़के Netizens ने किया जमकर ट्रोल, कहा- Bollywood में हो रही Swiggy से भी तेज डिलिवरी

<-- ADVERTISEMENT -->




Swara Bhasker ने किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

स्वरा भास्कर और फहद जिरार अहमद ने अपनी जिंदगी में आने वाली खुशी और एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। वीरे दी वेडिंग की अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीरें साझा कीं और घोषणा की कि वह मां बनने वाली हैं। एक्ट्रेस ने कुछ महीने पहले ही फहद से शादी की थी। दोनों कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी। अपनी शादी के चार महीने बाद स्वरा भास्कर ने घोषणा की है कि वह फहद के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही हैं। यह नेटिज़न्स के लिए एक आश्चर्य के रूप में आया है जिन्होंने बॉलीवुड में नए चलन की आलोचना की है।
 
स्वरा भास्कर की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट
स्वरा भास्कर और फहद ज़िरार अहमद के इंस्टाग्राम पोस्ट के बारे में बात करें जिसने मनोरंजन समाचारों में सुर्खियाँ बटोरी हैं, इसमें अभिनेत्री को गुलाबी रंग की पोशाक में दिखाया गया है। वे छत पर बैठे नजर आ रहे हैं। स्वरा को फहद गले लगा रहे है। पोस्ट में स्वरा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। अनारकली ऑफ आरा एक्ट्रेस ने पोस्ट में अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कभी-कभी सभी प्रार्थनाओं का उत्तर एक साथ मिलता है। स्वरा की प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट पोस्ट यहां देखें:

नेटिज़न्स ने स्वरा भास्कर की गर्भावस्था की घोषणा की निंदा की
बहुत सारे लोग विवाहित जोड़े को खुश घोषणा और उनके जीवन के एक नए चरण की शुरुआत की बधाई दे रहे हैं। स्वरा और फहद को उनके इंस्टाग्राम के साथ-साथ ट्विटर पर भी ढेर सारे बधाई संदेश मिले हैं। लेकिन कुछ नेटिज़न्स ऐसे भी हैं जिन्होंने कुछ महीनों के भीतर अपनी गर्भावस्था की घोषणा करने के लिए रांझणा अभिनेत्री की आलोचना की है। कुछ ऑनलाइन गणितज्ञ शादी के बाद के महीनों की गणना कर रहे हैं और खबर साझा करने के लिए अभिनेत्री को ट्रोल कर रहे हैं। खैर, यह पहली बार नहीं है जब किसी बॉलीवुड अभिनेत्री ने अपनी शादी के तुरंत बाद गर्भावस्था की घोषणा की है। 

स्वरा भास्कर से पहले, आलिया भट्ट-रणबीर कपूर, दीया मिर्जा-रेखा, नेहा धूपिया-अंगद बेदी और कई कपल्स ने अपनी शादी के तुरंत बाद प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। उन्हें भी नेटिज़न्स से ऐसी प्रतिक्रिया मिली थी।

स्वरा भास्कर और फहद की मुलाकात एक रैली के दौरान हुई थी। ऐसा लगता है कि अभिनेत्री ने सबकुछ दस्तावेज किया है। उसने अपनी प्रेम कहानी का वीडियो ऑनलाइन साझा किया और यह तेजी से वायरल हो गया। ऐसा लगता है कि स्वरा और फहद जनवरी 2020 में मिले थे। वे दोस्त बन गए और जल्द ही एक-दूसरे के प्यार में पड़ गए। इन दोनों ने मिलकर एक बिल्ली को भी गोद लिया था। स्वरा ने वीडियो में अपनी कई प्यारी तस्वीरें शेयर की हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: