Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush | हर सिनेमा हॉल में भगवान 'हनुमान जी' के लिए रिजर्व रहेगी 1 सीट, आदिपुरुष टीम का ऐलान

Adipurush | हर सिनेमा हॉल में भगवान 'हनुमान जी' के लिए रिजर्व रहेगी 1 सीट, आदिपुरुष टीम का ऐलान

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush | हर सिनेमा हॉल में भगवान 'हनुमान जी' के लिए रिजर्व रहेगी 1 सीट, आदिपुरुष टीम का ऐलान

आदिपुरुष साल 2023 की मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक हैं। फिल्म को लेकर काफी ज्यादा उम्मीदें हैं। फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थे लेकिन विवाद के कारण इसकी रिलीज डेट को टाल दिया गया और कई बदलाव करने के बाद फिल्म को रिलीज किया जाना है। फिल्म रिलीज होने से मुश्किल से दो सप्ताह दूर है, इसलिए निर्माताओं ने प्रचार के अंतिम चरण की शुरुआत कर दी है। हाल ही में आदिपुरुष टीम ने रिलीज़ के संबंध में एक घोषणा की। बयान के अनुसार आदिपुरुष स्क्रीनिंग के दौरान हर थिएटर में एक सीट बिना बिके रहेगी। यह बिना बिके सीट लोगों की आस्था का जश्न मनाने के लिए भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी।
 
आदिपुरुष टीम ने हर थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान को समर्पित की
आदिपुरुष ओम राउत द्वारा निर्देशित, 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म पांच भाषाओं, अर्थात् तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्क्रीन की शोभा बढ़ाएगी। फिल्म की रिलीज से पहले, निर्माताओं ने घोषणा की है कि हर थिएटर में एक सीट भगवान हनुमान को समर्पित की जाएगी। हर स्क्रीनिंग में सीट अनसोल्ड रहेगी।
 
आदिपुरुष की टीम की तरह से जारी बयान में कहा गया कि "जहां भी रामायण का पाठ किया जाता है, वहां भगवान हनुमान दिखाई देते हैं। यह हमारा विश्वास है। इस विश्वास का सम्मान करते हुए, प्रभास के राम-अभिनीत आदिपुरुष की स्क्रीनिंग करने वाला हर थियेटर भगवान हनुमान के लिए इसे बेचे बिना एक सीट आरक्षित करेगा। सम्मान देने का इतिहास सुनें राम के सबसे बड़े भक्त। हमने इस महान कार्य को अज्ञात तरीके से शुरू किया। हम सभी को भगवान हनुमान की उपस्थिति में आदिपुरुष को बड़ी भव्यता और भव्यता के साथ देखना चाहिए।

आदिपुरुष के बारे में सब कुछ
आदिपुरुष भारतीय महाकाव्य रामायण पर आधारित एक पौराणिक फिल्म है। फिल्म का लेखन और निर्देशन ओम राउत ने किया है। जबकि प्रभास, कृति सनोन और सैफ अली खान मुख्य भूमिकाएँ निभाते हैं, सनी सिंह और देवदत्त नाग सहायक भूमिकाओं में नज़र आएंगे।

500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनी यह फिल्म शुरुआत से ही कई बाधाओं का सामना करती रही है। सैफ अली खान के 'रावण इज ह्यूमन' कमेंट से लेकर खराब वीएफएक्स के लिए बैकलैश तक, आदिपुरुष ने यह सब देखा है। यह फिल्म अब दुनिया भर में कई भाषाओं में भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: