Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Adipurush की नयी 'सीता' के मंदिर में Kiss वाले कांड पर भड़की पुरानी 'सीता', दीपिका चिखलिया ने कृति सेनन को याद दिलाई किरदार की मर्यादा

Adipurush की नयी 'सीता' के मंदिर में Kiss वाले कांड पर भड़की पुरानी 'सीता', दीपिका चिखलिया ने कृति सेनन को याद दिलाई किरदार की मर्यादा

<-- ADVERTISEMENT -->




dipika-chikhaliya

आदिपुरुष ने आंध्र प्रदेश के तिरुमाला तिरुपति मंदिर में एक पूर्व-विमोचन कार्यक्रम आयोजित किया। इस इवेंट में प्रभास, ओम राउत और कृति सेनन मौजूद थे। जब कृति सेनन कार्यक्रम से जा रही थीं तो फिल्म निर्माता ओम राउत ने उन्हें गले लगाया गाल पर किस किया और अलविदा कहा। इससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। बीजेपी नेता रमेश नायडू नागोथू ने कहा कि मंदिर परिसर में इस तरह का व्यवहार अस्वीकार्य है। बाद में चिकलुर बालाजी मंदिर के पुजारी ने भी उन्हें जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि मंदिर परिसर में विवाहित जोड़े भी इस तरह का व्यवहार नहीं करते हैं।
 
सीता का किरदार निभा चुकी दीपिका चिखलिया ने सार्वजनिक तौर पर कृति सेनन और ओम राउत के हावभाव की आलोचना की थी। उन्होंने आज तक को बताया कि उन्हें लगता है कि आज के अभिनेताओं के साथ यह एक आम समस्या है कि वे किसी किरदार को जी नहीं सकते हैं और न ही उसकी भावनाओं को समझ सकते हैं। वह कहती हैं कि रामायण उनके लिए सिर्फ एक और फिल्म है। दीपिका चिखलिया का कहना है कि ऐसा बहुत कम होता है कि उन्होंने इस किरदार को अपनी आत्मा में महसूस किया हो। उन्होंने कहा कि कृति सेनन आधुनिक पीढ़ी की अभिनेत्री हैं और आपके सामाजिक दायरे में लोगों को गले लगाना या किस करना आम बात है।
 
दीपिका चिखलिया का कहना है कि कृति सेनन ने शायद खुद को देवी सीता के रूप में नहीं देखा होगा। उन्होंने कहा कि यह भावना का मामला है। उन्होंने कहा कि मैंने मां सीता की भूमिका को जिया है और उन्होंने इसे सिर्फ एक भूमिका माना है। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे फिल्म पूरी होती है, अभिनेता आसानी से एक भूमिका से दूसरी भूमिका में चले जाते हैं। उन्होंने कहा कि एक बार फिल्म खत्म हो जाने के बाद ऐसी भावनाएं मायने नहीं रखतीं।
 

दीपिका चिखलिया ने कहा कि किसी में उन्हें उनके नाम से बुलाने की हिम्मत नहीं थी। उन्होंने कहा कि जब वह मां सीता के वेश में होती थी तो लोग आकर उनके पैर छूते थे। उन्होंने कहा कि वह समय अलग था। दीपिका ने कहा कि लोग वास्तव में उन्हें श्रद्धेय व्यक्ति की मानवीय अभिव्यक्ति मानते थे। उन्होंने कहा कि वह किसी को गले नहीं लगा सकती लथी, एक किस तो बहुत दूर की बात है। उन्होंने कहा कि आदिपुरुष की रिलीज के बाद, कृति सेनन और प्रभास नई परियोजनाओं में व्यस्त हो जाएंगे और चरित्र को भूल जाएंगे। दीपिका ने कहा कि रामायण के विमोचन के बाद उन्हें एक शाब्दिक देवी की तरह माना गया जो इस पृथ्वी पर निवास कर रही थी। उन्होंने कहा कि इस तरह के प्यार और भक्ति ने उन्हें लोगों की भावनाओं का बहुत अधिक सम्मान करने के लिए प्रेरित किया।
 
आदिपुरुष 16 जुलाई को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म 500 करोड़ रुपये से ज्यादा के बजट में बनी है। इसने राशि का एक बड़ा हिस्सा डिजिटल और टीवी अधिकारों के माध्यम से वसूल किया है। दीपिका चिखलिया ने रामानंद सागर की रामायण में सीता की भूमिका निभाई थी।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: