Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

India Vs Australia World Test Championship का फाइनल देखने लंदन पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha

India Vs Australia World Test Championship का फाइनल देखने लंदन पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha

<-- ADVERTISEMENT -->




India Vs Australia World Test Championship का फाइनल देखने लंदन पहुंचे Parineeti Chopra और Raghav Chadha

हाल ही में सगाई करने वाली जोड़ी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को लंदन के ओवल में चल रहे भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) फाइनल मैच के तीसरे दिन में भाग लेते हुए देखा गया। परिणीति और राघव की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं जिनमें उन्हें स्टैंड में बैठे देखा जा सकता है। आउटिंग के लिए परिणीति ने व्हाइट ड्रेस के ऊपर ग्रीन जैकेट पहनी थी। उन्होंने अपने बाल खुले रखे थे और ब्लैक शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। दूसरी ओर, राघव ब्लू स्वेटर और फॉर्मल ब्लैक पैंट में डैपर लग रहे थे।

कथित तौर पर परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने शादी की तैयारी जोरों पर शुरू कर दी है। यह युगल वर्तमान में राजस्थान में विवाह स्थल के स्थानों की तलाश कर रहा है। वे सितंबर और नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे।

परिणीति-राघव सगाई
परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी की नेता ने इसी साल 13 मई को सगाई की थी। यह समारोह नई दिल्ली में कपूरथला हाउस में उनके परिवारों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में हुआ। राघव से सगाई के बाद, परिणीति काम पर वापस आ गई हैं। हाल ही में, एक्ट्रेस को पैपराज़ी द्वारा भी देखा गया था क्योंकि वह मुंबई में एक इमारत से बाहर निकल रही थी। जब फोटोग्राफर्स ने उनसे उनकी और राघव की शादी की तारीख के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस शरमा गयी और अपनी कार में सवार हो गयी। 

परिणीति और राघव की सगाई में कई हाई-प्रोफाइल मेहमान शामिल हुए थे। प्रियंका चोपड़ा, अभिनेत्री की चचेरी बहन, इस कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली गई थीं। इस कार्यक्रम में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, पी चिदंबरम और कई अन्य लोगों ने भाग लिया। मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और सिंगर मीका भी मौजूद थे।
 
पेशेवर मोर्चे पर, परिणीति 'चमकीला' में दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म दो लोकप्रिय पंजाबी गायकों अमरजोत कौर और अमर सिंह चमकिला के इर्द-गिर्द घूमती है। जहां परिणीति अमरजोत की भूमिका निभाएंगी, वहीं दिलजीत को चमकीला के रूप में देखा जाएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: