Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

London में FA Cup Final 2023 देखने पहुंचे Anushka Sharma और Virat Kohli, फेवरेट टीम को चीयर करते आये नजर

London में FA Cup Final 2023 देखने पहुंचे Anushka Sharma और Virat Kohli, फेवरेट टीम को चीयर करते आये नजर

<-- ADVERTISEMENT -->




London में FA Cup Final 2023 देखने पहुंचे Anushka Sharma और Virat Kohli

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली उन अन्य दर्शकों में शामिल थे, जिन्होंने एफए कप फिनाले 2023 के लिए शानदार मैनचेस्टर सिटी फुटबॉल क्लब देखा। इन दोनों के साथ शुभमन गिल भी थे। अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर स्टेडियम से एक वीडियो साझा किया, जहां यह जोड़ी अपनी पसंदीदा टीम के लिए चीयर और रूट करते हुए मैच का आनंद लेती नजर आ रही है।
 
वेम्बली स्टेडियम में अनुष्का-विराट
मैनचेस्टर सिटी और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने शनिवार 3 जून को प्रसिद्ध वेम्बली स्टेडियम में एफए कप फाइनल में हॉर्न बजाए। हाउसफुल स्टेडियम में मौजूद अन्य दर्शकों और प्रशंसकों में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी थे। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और उन सभी प्यारे पलों की झलक दी, जो दोनों ने मैच के दौरान अपनी पसंदीदा टीम को चीयर करते हुए बिताए थे। अनुष्का और विराट के अलावा मैच का आनंद लेते हुए शुभमन गिल को भी उनके बगल में बैठे देखा गया।
 

अनुष्का-विराट लंदन आउटिंग

2 जून को विरुष्का लंदन में कुछ क्वालिटी टाइम एन्जॉय करते हुए देखा गया था। ताजा तस्वीरों में दोनों लंदन के L'ETO कैफे में एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। अभिनेत्री बेज कोट में हमेशा की तरह सुंदर लग रही थी, जबकि विराट ने इसे डेनिम जैकेट में कैजुअल रखा था। अनुष्का शर्मा ने कई सालों तक डेटिंग करने के बाद 2017 में क्रिकेटर विराट कोहली से इटली में एक अंतरंग समारोह में शादी की। उन्होंने जनवरी 202 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: