Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

केएल राहुल के लिए पनौती हैं पत्नी अथिया शेट्टी? पति के प्लेइंग 11 से बाहर होते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्रेस

Athiya Shetty gets brutally trolled: केएल राहुल के लिए पनौती हैं पत्नी अथिया शेट्टी? पति के प्लेइंग 11 से बाहर होते ही ट्रोलर्स के निशाने पर आईं एक्ट्

<-- ADVERTISEMENT -->




Athiya Shetty gets brutally trolled

Athiya Shetty gets brutally trolled: न्यूली मैरिड कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हाल ही में दोनों ने शादी की थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट वर्ल्ड के कई नामी हस्तियों ने हिस्सा लिया था। अथिया और केएल राहुल की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। शादी के बाद से दोनों अक्सर साथ देखे जाते हैं कभी डिनर डेट पर तो कभी एयरपोर्ट पर। एक बार फिर कपल चर्चा में है। वैसे तो बॉलीवुड एक्ट्रेसेस आए दिन ट्रोल होते रहती हैं लेकिन इन दिनों ट्रोल्स के निशाने पर आथिया शेट्टी आ गई है।

दरअसल क्रिकेट की दुनिया के फैन्स ने अब अथिया शेट्टी को निशाने पर ले लिया है और अब सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इंदौर में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे टेस्ट मैच में केएल को शुभमन गिल से रिप्लेस कर दिए जाने की खबर के बाद से ही, अथिया पर इसका ठीकरा फूट गया है।

दरअसल इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहे टेस्ट मैच से केएल राहुल बाहर कर दिए गए हैं और उनकी जगह शुभमन गिल को लिया गया है। लोगों का मानना है कि जब से केएल राहुल ने आथिया से शादी की है तब से केएल राहुल अच्छे से खेल नहीं पा रहे हैं। बीते कुछ समय से केएल राहुल कुछ खास कारनामा नहीं दिका पा रहे हैं।

यही नहीं नेटिजन्स ने तो अथिया को ‘पनौती’ का टैग तक दे दिया है। हालांकि ये पहली बार नहीं जब ऐसा हुआ हो, इससे पहले भी अनुष्का शार्मा को भी ट्रोल किया गया था। जब विराट कोहली ने खराब परफॉर्म किया था तब अनुष्का शर्मा को खूब ट्रोल किया गया था।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: