Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bollywood : साल 2021 में इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ख़रीदी महंगी चीज़ें, दाम सुन हैरान रह जाएंगे आप


<-- ADVERTISEMENT -->




कई सेलेब्स ने ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्म पर फ़िल्में रिलीज़ होने से काफी अच्छी कमाई की है। तो किसी ने IPL के सफ़ल आयोजन तक ने सेलेब्स की आमदनी बढ़ाने का काम किया है। चलिए आज जानते हैं कुछ भारतीय सेलेब्स(Indian Celebrities) के बारे में जिन्होंने 2021 में महंगी चीज़ें खरीद अपने सारे शोक को किया है पूरा

ajay.jpg

अजय देवगन

सुपरस्टार अजय देवगन(Ajay Devgn) का घर ‘शक्ति’ जुहू में है और उन्होंने इसके पास ही एक और आलीशान घर ख़रीदा है. उनका ये घर शक्ति से कुछ ही दूरी पर बनी Kapole Co-operative Housing Society Ltd में है. उनका ये नया घर 590 वर्ग गज में फैला है जिसकी क़ीमत भी करोड़ों रुपये में है. इस बंगले की क़ीमत लगभग 60 करोड़ रुपये बताई जा रही है. इनका यह बंगला इनके पुराने बंगले से काफी शानदार है।इनमें इनके आराम के हर एक चीज मौजूद है।

janvi.jpg

जाह्नवी कपूर

बॉलीवुड स्टार जाह्नवी कपूर(Janhvi Kapoor) ने इस साल मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान अपार्टमेंट ख़रीदा है। 4,144 वर्ग फ़ीट में बना ये एक ट्रिपल एक्स हाउस है। इसकी क़ीमत 39 करोड़ रुपये है। उनका ये बंगला 14,15 और 16वें फ़्लोर पर बना है। यह बंगला जितना बड़ा है उतनी ही ज्यादा खूबसूरत भी है।

hardik.jpg

हार्दिक पांड्या

इंडियन ऑलराउंडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अपने महंगी घड़ियों के कलेक्शन के लिए भी जाने जाते हैं। वह अक्सर करोड़ो की घड़ी पहन लोगों को चोका देते है।बैट और बॉल दोनों से क्रिकेट के मैदान पर धमाल मचाने वाले इस क्रिकेटर ने इस साल Patek Philippe Nautilus Platinum 5711 घड़ी ख़रीदी जिसमें हरा पन्ना जड़ा है. वैसे तो कुछ लोग कहते हैं कि इसकी क़ीमत 5 करोड़ रुपये है, लेकिन हार्दिक पांड्या ने ट्वीट में इसकी क़ीमत 1.5 करोड़ रुपये बताई थी।उनकायहघड़ीकाफीशानदारहै।

prabhash.jpg

प्रभास

'बाहुबली' फ़ेम साउथ इंडियन स्टार प्रभास (Prabhas) इस साल शानदार Lamborghini Aventador S कार ख़रीदी है। ये कार 6 करोड़ रुपये की है। जो अब उनके गैराज की शोभा बढ़ा रही है। यह कार बेहद लग्जरी कार में आती है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: