Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नशे की हालत में आर्यन खान ने एयरपोर्ट पर कर दिया पेशाब! जानें क्या है इस वायरल वीडियो की सच्चाई


<-- ADVERTISEMENT -->




वैसे तो वो अब जेल से बाहर आ चुके हैं, लेकि फिर से वो दोबारा चर्चा का विषय बन गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको लेकर यह दावा किया जा रहा है कि ये आर्यन खान हैं। इस वीडियो में एक व्यक्ति एयरपोर्ट पर खुले में शौच करता हुआ नजर आ रहा है। नशे की हालत में दिख रहा वो व्यक्ति एयरपोर्ट पर सबके सामने पेशाब कर देता है। ऐसी हरकत के बाद में एक गार्ड उसे नीचे धकेल कर गिरा देता है और दोनों हाथ बांध देता है।

वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया कि, "ये है अमीर बाप का वो चरसी बेटा, जिसके जेल में बस कुछ दिन रहने पर मीडिया ने ऐसी हाय-तौबा मचाई थी जैसे देश में आपातकाल आ गया हो। अब देखिए कैसे ये ड्रग्स लेकर देश को बदनाम कर रहा है।"

ii_17.jpg


ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद 24 वर्षीय आर्यन खान खासे चर्चा में थे, अब व्हाट्सएप्प के माध्यम से और ट्विटर से भी इस तरह के दावे वायरल किए जा रहे हैं।


मगर आपको बता दें इस खबर की जब पड़ताल की गई तो पाया गया कि वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स आर्यन खान नहीं हैं। यह वीडियो 2013 में वायरल हुआ था। जब इस खबर की सच्चाई जब सामने आई तो हर कोई चौंक गया था। वीडियो में दिखाई दे रहा शख्स आर्यन खान नहीं बल्कि 'द ट्विलाइट सागा' (The Twilight Saga) नाम कि फिल्म में काम करने वाले एक्टर ब्रॉन्सन पेलेटियर (Bronson Pelletier) है। जब यह हादसा हुआ था तब उनकी उम्र 35 वर्ष थी। इस घटना की पूरी जानकारी विकीपीडिया पेज पर उपल्ब्ध है। ये घटना लॉस एंजलिस एयरपोर्ट की बताई जा रही है जहां एक्टर नशे में धुत थे जिसके बाद उन्हें फ्लाइट से निकाल दिया गया। इस घटना के बाद उन्हें तब 2 साल प्रोबेशन पर भेजा गया था। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के खिलाफ अदालत में कुछ नहीं कहा था।

इस बात से ये साफ हो गया कि वीडियो मे दिखाई दे रहा शख्स शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान नहीं है, बल्कि कनाडा के एक्टर ब्रॉन्सन पेलेटियर हैं। इस 9 साल पुराने वीडियो को गलत दावे के साथ वायरल किया जा रहा है।

यह भी पढ़े - अजय देवगन की बेटी नीसा ने शेयर की बोल्ड सेल्फी, हो रही वायरल
यह भी पढ़े - Priyanka Chopra और Nick Jonas ने रोमांटिक अंदाज में किया नए साल का स्वागत


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: