रील ही नहीं रियल लाइफ में भूतों का सामना कर चुके हैं ये सेलेब्‍स, सुनायी अपनी आपबीती - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

रील ही नहीं रियल लाइफ में भूतों का सामना कर चुके हैं ये सेलेब्‍स, सुनायी अपनी आपबीती


<-- ADVERTISEMENT -->



मॉडर्न जमाने में ऐसी बातें महज एक अंधविश्‍वास लगती हैं, लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जिन्‍होंने असलियत में ऐसी भयावह घटनाओं का अनुभव किया है, जिसके चलते उनका भूतों पर विश्वास होना लाजमी है। भूत प्रेतों की जब भी बात आती हैं तो हमें बहुत सारे मत सुनने को मिलते हैं जिनमें से बहुत से लोगों का इन बातों पर यक़ीन होता हैं तो बहुत से लोग इसे केवल एक भ्रम मानते है। लेकिन आज तक कोई भी इस बात की तह तक नहीं पहुंच पाया कि ये बातें किस हद तक सच्ची हैं और कितनी झूठी। अगर हम बात करे हमारी बॉलीवुड की दुनिया कि तो बहुत सी हॉरर फ़िल्में बनी हैं जिनमें से कुछ सच्ची घटनाओं पर होती हैं तो कुछ केवल मनोरजन के प्रयोजन से बनाई जाती हैं। मगर हमें कभी कभी इन हॉरर फिल्मों में काम करने वाले एक्टर-एक्ट्रेस से कुछ ऐसा सुनने को मिलता हैं जो वाकई हैरत अंगेज़ करने वाला होता है। आइए इसी तरह की कुछ हैरान करने वाली बातों के बारे में जानते हैं।

vicky_kaushala.jpg


विक्की कौशल


विक्की कौशल के साथ 'भूतः द हॉन्टेड शिप' की शूटिंग के दौरान एक डरावनी घटना घटी। उन्होंने बताया, शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी उनके ऊपर गिरने वाली थी, लेकिन अचानक वह कुछ ही फासले पर रुक गई, जिसे देखकर वह काफी डर गए थे।

bipasha_basu.jpg


बिपाशा बसु


बॉलावुड की कई हॉन्टेड फिल्मों में नजर आ चुकीं बिपाशा बसु ने असल जिंदगी में भी भूतों को महसूस किया है। वो 'राज' जैसी हॉन्टेड फिल्म कर चुकी हैं। उनके अनुसार, 'राज' की शूटिंग के दौरान वह जिस होटल में रुकी थीं, वह हॉन्टेड था और उन्होंने वहां कुछ अजीबो-गरीब चीजें भी होते देखी हैं।

govinda.jpg


गोविंदा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा भी भूतों का सामना कर चुके हैं. बताया जाता है कि फ़िल्म की शूटिंग के दौरान वो किसी हिल स्टेशन पर थे। जिस होटल में वो ठहरे हुए थे, आधी रात में जब वह सो रहे थे तब अचानक उनकी आंखे खुल गई। वहां उन्हें महसूस हुआ कि कोई औरत उनके सीने पर बैठी है, लेकिन, जैसे ही उन्होंने लाइट जलाई, वो आत्मा वहां से ग़ायब हो गई। इतना ही नहीं जब उन्‍हें होश आया तो कमरा अस्त-व्यस्त नजर आया।

sunnya_leone.jpg


सनी लियोनी


सनी लियोनी के साथ भी एक डरावना हादसा घट चुका है। उनके अनुसार, एक बार राजस्थान में शूटिंग के दौरान वो जिस होटल में रुकी थीं, वहां रात के समय उन्हें कुछ अजीब महसूस हुआ, उनहें ऐसा लग रहा था कि जैसे किसी ने उन्हें पकड़ा हुआ है। जब ऐसा उनके साथ कई बार हुआ, तो वो चिल्लाने लगीं।

rajkumar_rao.jpg


राजकुमार राव


राजकुमार राव के साथ भी डरावनी घटना घट चुकी है। फिल्म 'स्त्री' में काम करते वक़्त राजकुमार राव का भूत से सामना हुआ था। मध्य प्रदेश के चंदेरी में एक रात सड़क पर शूटिंग के दौरान अपने आप अजीबो-ग़रीब तरीक़े से लाइटें जलने और बुझने लगी थी। इसके बाद पूरी युनिट वहां घबरा गई थी।

kirti_sanon.jpg


कृति सेनन


एक्ट्रेस कृति सेनन भी असल ज़िंदगी में डरावने वाकये का सामना कर चुकी हैं जब वो फिल्म 'दिलवाले' की शूटिंग कर रही थीं। कृति ने बताया था कि जब शूटिंग के दौरान मेकअप करवा रही थीं, तब उनको ऐसा महसूस हुआ कि जैसी किसी ने उन्हें धक्का दिया। साथ ही पास में रखी लोशन की बोतल अपने आप गिर गई। जब उन्होंने दोबारा से उस बोतल को रखा तो बोतल फिर से अपने आप गिर गई।

imran_hashmi.jpg


इमरान हाशमी


इमरान हाशमी कई हॉन्टेड फिल्मों में काम कर चुके हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रील लाइफ के अलावा रियल लाइफ में भी उनका पाला भूतों से पड़ चुका है। यह बात तब की है, जब वह माथेरान में हॉलीडे बिताने के लिए गए थे, उस दौरान इमरान के साथ एक अजीब घटना घटी। वहां वह एक होटल में रुके थे, जहां रात के समय उन्होंने अजीबो-गरीब चलने की आहटें और चीखें सुनी थीं, जिसके बाद एक्टर काफी डर गए थे।

soha_ali_khan.jpg


सोहा अली खान


फिल्म 'गैंग ऑफ घोस्ट्स' की शूटिंग के दौरान सोहा अली खान ने भी ऐसी ही डरावनी गतिविधियों का अनुभव किया था। उन्होंने किसी के चिल्लाने की अजीब आवाज़ें सुनी थीं, जो की खाली कमरों से आ रही थीं।

varun_dhawan.jpg


वरुण धवन


फिल्म 'ABCD- 2' की शूटिंग के दौरान अभिनेता वरुण धवन लॉस वेगास गए हुए थे। उनके अनुसार, जिस होटल में वह ठहरे थे, वहां कभी किसी सिंगर की मौत हुई थी। जब वो शूट कर रहे थे तब देर रात उन्हें गाने की आवाज सुनाई दी थी। सिर्फ इतना ही नहीं उनके कमरे के दरवाजे अपने आप खुलने और बंद होने लगे थे।

alaya_furniturewalla.jpg


अलाया फ़र्नीचरवाला


बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी की अलाया फ़र्नीचरवाला का नाम इस लिस्ट में हाल में ही जुड़ा है। अलाया के अनुसार, जब वह न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही थीं तो उनके साथ एक डरावना हादसा हुआ था। उन्होंने कहा कि जिस फ्लैट में वह रहती थीं, वहां एक भूत भी रहता था। उन्हें आधी रात में डरावनी आहटें सुनाई देती थीं। उनके अनुसार, कई बार उनका शॉवर अपने आप चलने लगता था। कई बार तो बाथरूम का शॉवर भी खुद चलने लग जाता था, कमरे में उस समय कई डराने वाली चीजें हुआ करती थीं।

ranveer_singh.jpg


रणवीर सिंह


आपको ये जानकर हैरानी होगी कि, फैशन आइकॉन रणवीर सिंह भी असल ज़िंदगी में डरावना अनुभव कर चुके हैं। यह घटना तब की है जब रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के साथ बाजीराव मस्तानी की शूटिंग कर रहे थे, जब उन्हें फिल्म के सेट पर पेशवा बाजीराव की मौजूदगी का अहसास हुआ था। उन्होंने खुद यह बात बताई कि, "यह एक बहुत ही अजीब अनुभव था और मैं पूरी तरह से डर गया था। मैं इसे शूटिंग के सबसे कठिन दिनों में से एक के रूप में याद करता हूं। मुझे लगा कि मुझे किसी तरह की उपस्थिति महसूस हुई और कुछ ने मुझे बताया कि यह बाजीराव हैं ... शूटिंग के उस दिन मैं रोल के लिए कड़ी मेहनत कर रहा था। सेट पर एक ब्लैक वॉल थी जिस पर कुछ सफेद धूल जम गई थी और बाजीराव की आकृति के आकार में पैटर्न बन गया था। इसमें पगड़ी, आंख, नाक, मूछ और हाथ थे।”

यह भी पढ़े - न्यू ईयर पार्टी में बैकलेस टॉप पहनकर पहुंची Janhvi Kapoor, हुईं ट्रोल
यह भी पढ़े - FIR और पुलिस कम्प्लेंट्स से बचने के लिए 'राहु-केतू' की शरण में पहुंचीं कंगना रनौत



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: