खुद से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट क्यों कर रहे हैं अर्जुन कपूर? अपने रिश्ते पर खुलकर बोले एक्टर - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

खुद से 12 साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट क्यों कर रहे हैं अर्जुन कपूर? अपने रिश्ते पर खुलकर बोले एक्टर


<-- ADVERTISEMENT -->



बॉलीवुड के कुछ कपल ऐसे हैं जो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। इन्हीं कपल में से एक हैं अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा एक स्थिर रिश्ते में हैं। शुरू में दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधी हुआ थी लेकिन मलाइका और अरबाज खान के तलाक के बाद दोनों खुलकर अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया के माध्यम से करने लगे। अर्जुन और मलाइका अक्सर 12 साल की उम्र के अंतर को लेकर ट्रोल का शिकार हुए हैं लेकिन हर बार इस जोड़े ने या तो इन ट्रोलर्स को इगनोर किया है या फिर किसी न किसी प्लेटफॉर्म पर इसका जवाब दिया है। हाल ही में, अर्जुन ने फिर से अपनी प्रेमिका मलाइका के साथ उम्र के अंतर के कारण ट्रोल होने के बारे में अपनी राय व्यक्त की।
 
अर्जुन कपूर ने मलाइका के साथ उम्र का फासला दूर किया
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की गिनती टिनसेल टाउन के 'आईटी' कपल्स में होती है। अर्जुन 36 साल के हैं और मलाइका 48 साल के हैं। यह जोड़ी अक्सर 12 साल की उम्र के अंतर के कारण ट्रोल का शिकार हो चुकी है। अर्जुन ने हाल ही में अपनी उम्र के अंतर के कारण ट्रोलिंग के बारे में एक बार फिर बात की। मसाला डॉट कॉम से बात करते हुए, अभिनेता ने साझा किया, “सबसे पहले, मुझे लगता है कि मीडिया  ट्रोर्लस के कमेंट का मीडिया ही सीरीयस लेती हैं हम नहीं। मैं ट्रोलिंग को गंभीरता से नहीं लेता क्यों की वह सब झूठ है और एक शोर हैं बस। जो मुझे सोशल मीडिया पर ट्रोल करते हैं उनमें से कितने लोग मेरे साथ सेल्फी लेने के लिए मरे जा रहे होगें। यह सब कुछ एक भ्रम हैं। कौन ट्रोल कर रहा हैं कौन नहीं, हम इसका 90% हिस्सा भी नहीं देखते हैं इसलिए ट्रोलिंग को इतना महत्व नहीं दिया जा सकता है, क्योंकि यह सब नकली है। इसलिए आप उस कहानी पर विश्वास नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़ें: चुनाव में महिलाओं को साधने में जुटीं मायावती, महिला सम्मेलन के जरिये बसपा के पक्ष में माहौल बना रही हैं इस दिग्गज नेता की पत्नी  

प्यार में उम्र का फासला महत्व नहीं रखता 
उन्होंने आगे कहा, "मैं अपने निजी जीवन में जो करता हूं वह मेरा विशेषाधिकार है। जब तक मेरे काम की पहचान हो रही है, बाकी सब तो बस शोर-शराबा है। इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने अपनी प्रेमिका मलाइका और अपनी उम्र के फासले के बारे में भी बात करते हुए कहा कि यह महत्व नहीं रखता है हमें बस जीना चाहिए और जीने देने चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। मुझे लगता है कि उम्र को देखना और किसी रिश्ते को प्रासंगिक बनाना एक मूर्खतापूर्ण विचार प्रक्रिया है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच इस राज्य में भी लगा नाइट कर्फ्यू, 50% क्षमता के साथ खुलेंगे सिनेमा-हॉल 

मलाइका के लिए अर्जुन की नया साल 2022 पर पोस्ट
जब से उन्होंने डेटिंग शुरू की है, अर्जुन और मलाइका ने अपनी जोड़ी की फोटो के साथ सभी को नए साल की शुभकामनाएं दीं। जैसा कि अर्जुन ने कोविड -19 से लड़ाई की, युगल ने सुनिश्चित किया कि वे प्रशंसकों के लिए एक संयुक्त इच्छा भेजें। एक पाउट-वाई क्लिक को साझा करते हुए, अर्जुन ने लिखा, “जैसा कि 2021 पर धूल जमती है (स्पष्ट रूप से वायरस ऐसा कुछ करने से इनकार करता है) हम बस आप सभी को एक खुश और बहुत ही आगे 2022 की कामना करना चाहते हैं ।



<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: