Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अभिनेता जो असफल रहे अपने प्यार को पाने में, नंबर 2 है बेहद खास

अभिनेता जो असफल रहे अपने प्यार को पाने में, नंबर 2 है बेहद खास

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में ऐसे कई कपल्स हैं जो किसी ने किसी मामले से अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी उनके डेटिंग की खबरें आती हैं तो कभी उनकी शादी से जुड़ी खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर आती रहती है.



बॉलीवुड में शाहरुख खान- गौरी, अजय देवगन- काजोल ऐसे कई जोड़ियां हैं जिन्होंने सगाई करने के बाद शादी भी की, लेकिन आज हम इस आर्टिकल में आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी सगाई तो हुई लेकिन शादी नहीं हो पाई.

सलमान खान और संगीता बिजलानी

सलमान खान और संगीता बिजलानी

बॉलीवुड के सल्लू मियां यानी सलमान खान अपने बेहतरीन एक्टिंग के वजह से करोड़ों लोगों के दिल में जगह बनाने में सफल हो सके, लेकिन अब तक उन्हें कोई ऐसी लड़की नहीं मिली जो उनके दिल में जगह बना सके.बॉलीवुड के भाईजान के अफेयर्स के चर्चा अक्सर सुनने को मिलते ही रहती है. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 90 के दशक में सलमान खान बॉलीवुड की अदाकारा संगीता बिजलानी से शादी करने जा रहे थे, शादी के कार्ड भी प्रिंट हो चुके थे लेकिन फिर अचानक संगीता ने शादी करने से इंकार कर दिया.

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर

अभिषेक बच्चन ने जब बॉलीवुड में अपना करियर का शुरूआत किया था, उससे पहले से ही वह करिश्मा कपूर को डेट कर रहे थे. खबरों के मुताबिक इन दोनों ने 5 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार है 11 अक्टूबर 2002 में सगाई कर ली थी. सगाई के कुछ समय बाद इस रिश्ते में काफी मुश्किलें आने लगी. जिसकी वजह से उन्होंने फरवरी 2003 में रिश्ता तोड़कर अलग होने का फैसला किया.


राखी सावंत और इलेश पारुजनवाला

राखी सावंत और इलेश पारुजनवाला

राखी सावंत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अक्सर जो अपनी हरकतों की वजह से सोशल मीडिया पर विवादों में बनी रहती हैं. राखी ने TV पर ही कनाडा से आए इलेश पारुजनवाला सगाई की थी लेकिन इसके बाद उन्होंने शादी करने से मना कर दिया.

साजिद खान और गौहर खान

साजिद खान और गौहर खान

साजिद खान और गौहर खान के अफेयर्स के बारे में आपको शायद ही पता होगा. लेकिन इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया, जिसके वजह से इन दोनों की खबरें ज्यादा जोर नहीं पकड़ पाई. और साल 2003 मैं दोनों ने ही रिश्ता तोड़ दिया.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: