महानायक अमिताभ बच्चन की वसीयत के बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

महानायक अमिताभ बच्चन की वसीयत के बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

महानायक अमिताभ बच्चन की वसीयत के बारे में जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने बॉलीवुड के कई सुपर डुपर हिट फिल्में दी हैं. अमिताभ बच्चन ने ना केवल बॉलीवुड में अपना जलवा कायम कर रखा है बल्कि उनका परिवार भी बॉलीवुड में सम्मानित परिवारों में से एक है. अमिताभ ने अपने करियर के साथ-साथ परिवार को भी अच्छे से संभाला है.



जैसा की आप सभी को मालूम ही है अमिताभ बच्चन के बेटे का नाम अभिषेक बच्चन और बेटी श्वेता बच्चन है. अमिताभ बच्चन ने अपने परिवार में आज तक किसी के साथ भेदभाव नहीं किया. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए इस बात को साबित कर चुके हैं कि उनके लिए बेटे और बेटी में कोई भेदभाव नहीं है.


साल 2017 में अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट के जरिए अपने फैंस को बताया था कि जब मैं मरूंगा या फिर मेरे मरने के बाद मेरी संपत्ति अभिषेक और श्वेता में बराबर बराबर बांट दिया जाए. अमिताभ बच्चन ने खुद दैनिक पत्रिका के प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया था कि उनकी संपत्ति करीबन 10.01 अरब रुपए की है.

यह भी पढ़ें - अंदर से कुछ ऐसा दिखता है सैफ अली खान का 800 करोड़ वाला पटौदी पैलेस, तस्वीरें देख कर दिल हो जाएगा खुश


अमिताभ के पास 8.03 अरब रुपए तथा जया बच्चन के पास 1.98 अरब रुपए के नाम से संपत्ति है. अमिताभ बच्चन के नाम से लंदन, दुबई और पेरिस के बैंकों में कुल 19 अकाउंट हैं. केवल जया बच्चन के पास 26 करोड़ 10 लाख 99 हजार 543 रुपए कीमत के आभूषण हैं.


महानायक अमिताभ के नाम से मुंबई में दो बंगले जलसा और प्रतीक्षा की कीमत क्रमशः 100 करोड़ तथा 115 करोड़ रुपए बताए गए हैं. हम आपकी जानकारी के लिए बता दें यह सारी आंकड़े भारत के लोकप्रिय अखबार हिंदुस्तान से ली गई है.

यह भी पढ़ें - 50 करोड़ का बंगला, डायमंड रिंग, लग्जरी कारें, पति राज से शिल्पा को मिले इतने बेशकीमती तोहफे


दोस्तों, अमिताभ बच्चन की वसीयत को लेकर आपके क्या विचार हैं हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

bollywood celebs

Post A Comment:

0 comments: