बॉलीवुड की इन 6 एक्ट्रेस ने बाप-बेटे दोनों के साथ फरमाया है इश्क, चौथी का तो हो चुका है तलाक - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड की इन 6 एक्ट्रेस ने बाप-बेटे दोनों के साथ फरमाया है इश्क, चौथी का तो हो चुका है तलाक

These 6 actresses of Bollywood have made love with both father and son.

<-- ADVERTISEMENT -->



 These 6 actresses of Bollywood have made love with both father and son

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में बड़ा परिवर्तन देखने को मिला है। पिछले कुछ सालों में इतना बदलाव आया है कि कई एक्ट्रेस ऑन स्क्रीन अपने पिता के अलावा बेटों के साथ भी रोमांस कर चुकी है। आज हम इस पोस्ट में उन 7 एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं

sridevi - backtobollywood

1. श्रीदेवी 

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री श्रीदेवी का निधन हो चुका है। श्रीदेवी ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र की फिल्में नाकाबंदी में शानदार अभिनय किया। इसके अलावा श्रीदेवी धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ 'चालबाज', 'निगाहें' और 'राम अवतार' जैसी कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी है। दर्शकों को श्रीदेवी को धर्मेंद्र और सनी देओल के साथ सबसे ज्यादा पसंद किया गया।

hema malini - backtobollywood

2. हेमा मालिनी 

हेमा मालिनी बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस है। हेमा मालिनी फिल्म सपनों का सौदागर में राज कपूर के साथ नजर आ चुकी है। इसके अलावा हेमा मालिनी ने राज कपूर के बेटे रणधीर कपूर और ऋषि कपूर के साथ  ‘हाथ की सफाई’ में रणधीर कपूर की हीरोइन रहीं तो,‘एक चादर मैली सी’ जैसी कई फिल्मों में रोमांस किया।

यह भी पढ़ें - अजय नहीं होते तो शाहरुख से शादी कर लेती? फैन के सवाल पर काजोल ने दिया हैरान करने वाला जवाब

madhuri dixit - backtobollywood

3. माधुरी दीक्षित 

माधुरी दीक्षित की पहली फिल्म दयावान थी, जिसमें उनके साथ विनोद खन्ना थे। माधुरी ने विनोद के साथ कई बोल्ड सीन दिए, जिससे उनको खूब लोकप्रियता मिली। अक्षय खन्ना, विनोद खन्ना के बेटे हैं के साथ भी माधुरी दीक्षित फिल्म मोहब्बत में इश्क फरमाती नजर आईं।

amrita singh - backtobollywood

4. अमृता सिंह 

अमृता सिंह ने बॉलीवुड की फिल्म बेताब से बॉलीवुड में एंट्री ली। इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल थे। सनी देओल के बाद अमृता सिंह ने उनके पिता धर्मेंद्र के साथ फिल्म सच्चाई की ताकत में अभिनय किया।

यह भी पढ़ें - जब अजय और काजोल ने गुपचुप की थी शादी, मीडिया से बोला था झूठ

dimple kapadia - backtobollywood

5. डिंपल कपाड़िया 

डिंपल कपाड़िया धर्मेंद्र-सनी देओल और विनोद खन्ना-अक्षय खन्ना के साथ अभिनय कर चुकी है। धर्मेंद्र के साथ डिंपल कपाड़िया ने  'बंटवारा' और 'शहजादे' जैसी फिल्मों में अभिनय किया, तो वहीं सनी देओल के साथ 'नरसिम्हा', 'मंजिल मंजिल','अर्जुन', 'गुनाह', 'आग का गोला' जैसी फिल्मों नजर आई। विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया एक साथ 'खून का कर्ज' और 'इंसाफ' जैसी फिल्मों में नजर आए। अक्षय खन्ना के साथ भी फिल्म दिल चाहता है में डिंपल कपाड़िया की लव केमिस्ट्री देखने को मिली।

jayaprada - backtobollywood

6. जयाप्रदा 

जयाप्रदा ने रील लाइफ में पिता और बेटे के साथ रोमांस किया। धर्मेंद्र के साथ जयाप्रदा फरिश्ते, शहज़ादे, न्यायदाता गंगा तेरे देश में, कुंदन, ऐलान-ए-जंग, मर्दों वाली बात, कयामत जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी है। जबकि धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल के साथ उन्होंने वीरता और जबरदस्त फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें - 


अजय से शादी के लिए काजोल ने कर ली थी पिता से लड़ाई, ऐसी है दोनों की प्रेम कहानी


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: