बड़ा खुलासा: अंतिम CALL के बाद सुशांत के लाल बैग पर हुए खुलासे, जानकर उड़ेंगे होश - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बड़ा खुलासा: अंतिम CALL के बाद सुशांत के लाल बैग पर हुए खुलासे, जानकर उड़ेंगे होश

Mystery of red bag in Sushant Singh Rajput’s room solved; it belonged to sister Mitu, not buddy Mahesh Shetty.बड़ा खुलासा: अंतिम CALL के बाद सुशांत के लाल बैग पर हुए खुलासे, जानकर उड़ेंगे होश

<-- ADVERTISEMENT -->



Mystery-of-red-bag-in-Sushant-Singh-Rajput-room-solved

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज एक महीना पूरा हो गया है। एक महीना बीत चुका है सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से जाएं। सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े कई किस्से वायरल हो रहे हैं। पूरा सोशल मीडिया सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी सुनहरी यादों से भरा है और इन सबके बीच में एक खास बात सामने निकल के आ रही है, इस रिपोर्ट में हम आपको लालबाग से जुड़े रहस्य के बारे में बताएंगे. 

Mystery-of-red-bag-in-Sushant-Singh-Rajput-room-solved

इस लाल बैग को लेकर अब आखिरकार पुलिस की ओर से खुलासा किया गया है। सुशांत के कमरे से एक लाल बाग की तस्वीर वायरल हुई थी और ऐसे लेकर तमाम तरह की अटकलें भी लगाई गई और अब इसे लालबाग को लेकर पुलिस की ओर से जानकारी दी गई है। वो हम आपसे इस खास रिपोर्ट के जरिए साझा करेंगे। आपको बता दें की पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि ये बैग सुशांत की बहन मीतू  का है। मीतू  जिसे सुशांत के निधन की जानकारी सबसे पहले पुलिस ने दी थी और नीतू सुशांत के घर पर जाने वाली परिवार की पहली सदस्य थी। ऐसा बताया जा रहा है की सुशांत के घर पहुंचकर मीतू ने अपना आपा खो दिया और अपना यह लाल बैग कमरे में छोड़ दिया। ऐसा ही लाल बैग सुशांत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी की तस्वीर में भी दिखा था. 

Mystery-of-red-bag-in-Sushant-Singh-Rajput-room-solved

इसकी वजह से लोगों ने महेश पर निशाना साधा और सुशांत द्वारा उठाए गए इस कदम के तार महेश से जोड़ दिए। इस सनसनीखेज मामले में महेश की भूमिका पर सवाल उठाया गया। लेकिन अब पुलिस ने साफ कर दिया है कि यह बैग महेश का नहीं सुशांत का नहीं बल्कि सुशांत की बहन नीतू का है। आपको बता दें की महेश सुशांत के इकलौते वास्तविक दोस्त से परेशान थे। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि 14 जून को सुबह उठते ही सुशांत ने महेश को फोन किया। जब पुलिस द्वारा सुशांत का कॉल डाटा निकला गया तब उसके बाद यह पता चला कि सुशांत सिंह राजपूत खुद से महेश को सबसे ज्यादा कॉल किया करते थे। वह महेश से अपने स्वयं के बारे में बात किया करते थे। अपनी परेशानियों का जिक्र किया करते थे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: