कोरोना से तड़पती ऐश्वर्या संग बेटी आराध्या की हालत पर 2 दिन बाद आई ये बड़ी खबर.. - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना से तड़पती ऐश्वर्या संग बेटी आराध्या की हालत पर 2 दिन बाद आई ये बड़ी खबर..

कोरोना से तड़पती ऐश्वर्या संग बेटी आराध्या की हालत पर 2 दिन बाद आई ये बड़ी खबर..

<-- ADVERTISEMENT -->



Aradhya bachchan covid 19

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और बच्चन परिवार की लाडली गुड़िया यानी कि आराध्या बच्चन अभी कोरोनावायरस के संक्रमण से निषाद नहीं पाई है, जहा ऐश्वर्या अपने कमरे में क्वारंटाइन में है। सेल्फ आइसोलेशन में है तो वही आराध्या बच्चन भी कोरोनावायरस से लड़ रही है. आप की जानकारी के लिए बता दें की इस बीमारी ने बच्चन परिवार के चार सदस्यों को अपनी चपेट में लिया है। लेकिन इस बीमारी से लड़ने में बच्चन परिवार पीछे नहीं हटना चाहता है। 
यही कारण है कि बच्चन परिवार सघन प्रयास कर रहा है ताकि इस बीमारी को पूरी तरह से हरा सके, लकिन इस बीमारी को हराना इतनी आसान नहीं है ऐसे में आपको बताना चाहेंगे कि आराध्य अपने कमरे में क्वारंटाइन में है। वह अपनी माँ और पिता के अलावा अपने दादा- दादी से भी नहीं मिल सकती है। कोरोनावायरस से लड़ने और कोरोनावायरस से बचने का एक ही उपाय है कि हम अकेला होकर इस बीमारी से लड़ा जाए।
 यही कारण है कि कोरोनावायरस जंग से बाहर आने के लिए कहीं ना कहीं आराध्या बच्चन को भी BMC के देख रेख में रखा जा रहा है। ऐश्वर्या राइ भी अभी सेल्फ क्वारंटाइन है जिसके वजह से वह अपने बेटी की कोई मदद भी नहीं कर पा रही है. आराध्या बच्चन 2 दिन से हॉस्पिटल में है और आज तीसरा दिन शुरू हो चुका है। 
अभी आराध्य के तबियत में सुधार की कोई खबर नहीं आई है। कोरोना का  सिम्टम जब तक जाती नहीं है तब तक उन्हें BMC सेंटरों में और डॉक्टरों की निगाहों में ही रहना पड़ेगा। यानी की बीमारी पूरी तरह से अभिषेक बच्चन परिवार को छोड़े नहीं है। यही कारण है कि पूरी तरह से बच्चन परिवार सावधानी बरत रहा है और अब कोविड-19 स्टेशन से बाहर निकलने के लिए फिलहाल परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Aishwarya Rai Bachchan

Celebs Gossips

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: