अमिताभ के बाद रेखा की कोरोना REPORT पर आई खबर, BMC ने उठाया बड़ा कदम - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अमिताभ के बाद रेखा की कोरोना REPORT पर आई खबर, BMC ने उठाया बड़ा कदम

Actress rekha bungalow is seal security guard covid 19 found. अमिताभ के बाद रेखा की कोरोना REPORT पर आई खबर, BMC ने उठाया बड़ा कदम

<-- ADVERTISEMENT -->



ctress-rekha-bungalow-is-seal-security-guard-covid-19-found


बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन समेत उनके परिवार के तीन और सदस्य, अनुपम खेर के परिवार के चार सदस्य टीवी एक्टर पार्थ समर्थन ये वो नाम है इंडस्ट्री के जो फिलहाल कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं। इन सबके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इंडस्ट्री में बवाल मच , और इस बवाल के बेच हम इस खास रिपोर्ट में हम आपको बताएंगे किस तरीके से बिग बी के बाद सदाबहार अभिनेत्री रेखा के कोरोनावायरस टेस्ट को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। 

ctress-rekha-bungalow-is-seal-security-guard-covid-19-found

आपको बता दें, रेखा अभी क्वारेंटीने में है, उनके बंगले में तीन कोरोनावायरस पॉजिटिव केस पाएं गए है। रेखा के बंगले के सिक्योरिटी गार्ड और दो डॉमेस्टिक हेल्पर ऑफलाइन के लोग टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों के पॉजिटिव आ जाने के बाद सदाबहार अभिनेत्री रेखा का बंगला सील किया गया और रेखा को होम क्वॉरेंटाइन किया गया। उनके हाथ पर बीएमसी की मोहर लगी है। उन्हें क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी गई है। 

आपको बता दें, 11 जुलाई को रेखा का बंगला सील किया गया जब सिक्योरिटी गार्ड पॉजिटिव आया। पहले खबर आई थी की रेखा ने बीएमसी से अपनी टेस्ट करवाने से मना कर दिया वो नहीं चाहती, बीएमसी की तरफ से उनका कोरोनावायरस का टेस्ट किया जाए। उन्होंने कहा कि वह खुद अपना टेस्ट करवाएंगे और रिपोर्ट बीएमसी को सौपेंगी हालांकि आपको बता दें जो जानकारी अब तक सामने आई है उसके आधार पर सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने अब तक टेस्ट अपना नहीं कराया है। रेखा के बंगले के बाहर बीएमसी के अधिकारियों नोटिस लगाया है जिस पर उनके घर को कंटेंटमेंट जोन बताया है। 

ctress-rekha-bungalow-is-seal-security-guard-covid-19-found

रेखा मुंबई के बांद्रा के बैंडस्टैंड में स्थित अपने सी स्प्रिंग नाम के बंगले में रहती हैं। हालांकि कई लोग उनके बंगले को परसा भी कहते हैं। अमिताभ बच्चन के परिवार अनुपम खेर के परिवार के बाद रेखा के घर से आई इस खबर ने इंडस्ट्री के लोगों को काफी ज्यादा परेशान किया है। बीएमसी का कहना है रेखा को टेस्ट करवाने के लिए बाध्य नहीं किया जाता है कि सुरक्षा गार्ड से सीधे संपर्क में नहीं थी। उन्होंने हालांकि बीएमसी को सूचित कर दिया है कि वह कुछ हफ्ते से घर में वारंटी है।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

controversy

Rekha

Post A Comment:

0 comments: