Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बालिका वधू से मशहूर हुई थी ये अभिनेत्री, बदमाशों को भी सिखा चुकी है सबक

बालिका वधू से मशहूर हुई थी ये अभिनेत्री, बदमाशों को भी सिखा चुकी है सबक

<-- ADVERTISEMENT -->




टीवी की मशहूर एक्ट्रेस माही विज हर साल 1 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाती हैं. माही विज को सीरियल लागी तुझसे लगन से लोकप्रियता मिली. इस सीरियल में उन्होंने नकुशा की भूमिका निभाई थी. माही विज सीरियल बालिका वधू में भी नजर आई थी. उनको काफी पसंद किया गया. इसके अलावा वह झलक दिखला जा सीजन 4, नच बलिए सीजन 5 में भी नजर आई.

माही विज

उन्होंने मलयालम फिल्म अपरचितन में भी काम किया. माही विज खतरों के खिलाड़ी सीजन 5 का भी हिस्सा रही. माही विज ने मशहूर टीवी अभिनेता जय भानुशाली के साथ 2011 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली और काफी समय बाद इस बात का खुलासा किया.

माही विज

शादी के कई साल बाद माही विज ने 2019 में एक बेटी को जन्म दिया. माही विज ने पहले ही दो बच्चों को गोद लिया हुआ है. माही अपने शादीशुदा जीवन में खुश हैं. माही ने जून 2017 में उस समय चर्चा में आई थी, जब एक नाइटक्लब में उनके साथ छेड़छाड़ हुई थी.

माही विज

माही अपने पति जय भानूशाली और अपने दोस्तों के साथ ही हुई थी. वहां एक लड़के ने पीछे से उन्हें पकड़ने की कोशिश की. लेकिन माही बिल्कुल भी नहीं डरी और उन्होंने उस शख्स को जोरदार थप्पड़ मार दिया. इसके बाद उन्होंने यह बात जय को बताई, तब तक वह शख्स वहां से भाग चुका था.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: