जावेद अख्तर ने किया मस्जिद बंद करने के लिए फतवे का सपोर्ट, भड़के लोगों ने लगाई क्लास - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

जावेद अख्तर ने किया मस्जिद बंद करने के लिए फतवे का सपोर्ट, भड़के लोगों ने लगाई क्लास

जावेद अख्तर ने किया मस्जिद बंद करने के लिए फतवे का सपोर्ट, भड़के लोगों ने लगाई क्लास

<-- ADVERTISEMENT -->



देशभर में 21 दिन का लॉक डाउन है. इसी बीच जावेद अख्तर ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक ट्वीट किया और मस्जिद बंद करने के लिए फतवे का समर्थन किया, जिस वजह से वह लोगों के निशाने पर आ गए. जावेद अख्तर की लोगों ने क्लास लगा दी.

javed-akhtar-trolls-when-he-support-he-support-to-demand-of-fatwa

जावेद अख्तर ने ट्वीट में लिखा- अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष ताहिर महमूद ने दारुल उलूम देवबंद से फतवा जारी कर कोरोना वायरस की वजह से सभी मस्जिदों को बंद करने का आदेश दिया है. मैं उनकी मांग का पूरा सपोर्ट करता हूं. अगर काबा और मदीना की मस्जिदें बंद हो सकती है तो भारतीय मस्जिद क्यों नहीं.

javed akhtar

जावेद अख्तर का यह ट्वीट देख लोग भड़क उठे और उन्होंने जावेद अख्तर को खरी-खोटी सुनाना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा कि भारत की सभी मस्जिदों को बंद करने के लिए हमें फतवे की जरूरत पड़ती है और सरकार का आदेश पर्याप्त नहीं है.

javed akhtar

एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- क्या हम मध्यकाल में जी रहे हैं. क्या आप सिर्फ देश के कानून का पालन नहीं कर सकते. वही एक और यूजर ने लिखा- साब जी भारतीय नागरिक सरकारी आदेशों का पालन करते हैं. यह किस रेगिस्तान के 1400 साल पुराने पत्थर फतवे तक पहुंच गए. एक और फतवा कोरोना के लिए ही निकाल .दो पांच की जगह 10 नमाज अदा कर दो. शायद वायरस मान जाए.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Corona Virus

Post A Comment:

0 comments: