Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अक्षय के साथ सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब मां के साथ खेती करते नजर आई

अक्षय के साथ सुपरहिट फिल्म में काम कर चुकी ये एक्ट्रेस, अब मां के साथ खेती करते नजर आई

<-- ADVERTISEMENT -->






भूमि पेडनेकर, एक ऐसी एक्ट्रेस जिन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। भूमि ने अपनी शानदार अदाकारी के जरिए लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। भूमि बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार के साथ सुपरहिट फिल्म देकर चर्चा में आई थी। इन दिनों लॉकडाउन के चलते वे फिल्मों नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में है। दरअसल, इन दिनों वे मां से खेती का ज्ञान ले रही है।

जानिए विस्तार से 

 भूमि पेडनेकर

मां से खेती सीख रही भूमि

भूमि उनकी मां सुमित्रा पेडनेकर से हाइड्रापोनिक्स (जल संवर्धन) खेती सीख रही है। इस तरह से अपने खली समय का सदुपयोग कर रही है। दरअसल, भूमि की मां ने घर में ही एक बगीचा बनाया है। इस बगीचे में वे जरूरत की सब्जियां उगाती है। लॉकडाउन के दौरान भूमि भी मां के साथ यहां खेती करते नजर आई।

 भूमि पेडनेकर

भूमि ने शेयर किया अनुभव

भूमि ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा, 'मैं और मेरी मां अपना हाइड्रोपोनिक्स गार्डन चाहते थे। जहां हम अपनी सब्जियां उगा सकें। हम एक बगीचा चाहते थे ताकि खाली समय में वहां काम कर सकें। मैं मां के साथ अपने बगीचे में काम कर बेहद खुश हूं।'

 भूमि पेडनेकर

अक्षय के साथ सुपरहिट दे चुकी है भूमि

बता दे भूमि साल 2017 में फिल्म 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' में अक्षय के अपोजिट नजर आई थी। बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही इस फिल्म ने 137 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood celebs

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: