Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

इस एक्ट्रेस की वजह से उजड़ गया प्रभु देवा का घर, बेहद दर्दनाक है कहानी

इस एक्ट्रेस की वजह से उजड़ गया प्रभु देवा का घर, बेहद दर्दनाक है कहानी

<-- ADVERTISEMENT -->




साउथ फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री नयनतारा अपनी फिल्मों के अलावा प्रभु देवा के साथ अपने अफेयर को लेकर सुर्खियों में रही थी. नयनतारा का असली नाम डायना मरियम कुरियन है. वह ईसाई धर्म से ताल्लुक रखती है. लेकिन बता दें कि प्रभु देवा से शादी करने के लिए नयनतारा ने अपना धर्म तक बदल लिया था.

 Prabhu Devas

वह ईसाई धर्म छोड़कर हिंदू बन गई थी. हालांकि वह प्रभु देवा से शादी नहीं कर पाई. प्रभु देवा और नयनतारा ने 2008 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. लेकिन 2010 में प्रभु देवा की पत्नी ने फैमिली कोर्ट में पिटीशन लगाई कि प्रभु देवा नयनतारा के साथ लिव-इन में रह रहे हैं.

 Prabhu Devas

प्रभु देवा की पत्नी ने उन्हें धमकी भी दी थी कि अगर वह नयनतारा से शादी करेंगे तो वह भूख हड़ताल करेंगी. हालांकि प्रभु देवा और उनकी पत्नी लता का 2011 में तलाक हो गया. इसके बाद 2012 में नयनतारा ने खुलासा किया कि उनका प्रभु देवा से अब कोई रिश्ता नहीं है.

 Prabhu Devas

बता दें कि प्रभु देवा अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे. प्रभु देवा को अपनी पत्नी को गुजारा भत्ता देने के अलावा प्रॉपर्टी भी देनी पड़ी थी, जिसकी कीमत 20-25 करोड़ रुपए थी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

controversy

Post A Comment:

0 comments: