Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

एक्टर संग अफेयर तो धर्मेंद्र के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आई थी ये अभिनेत्री, अब दिखने लगी है ऐसी

एक्टर संग अफेयर तो धर्मेंद्र के साथ ऑनस्क्रीन रोमांस करते नजर आई थी ये अभिनेत्री, अब दिखने लगी है ऐसी

<-- ADVERTISEMENT -->


बीते जमाने की मशहूर अदाकारा रही आशा पारेख ने हिंदी सिनेमा में बहुत बड़ा योगदान दिया है. उनका हर कोई दीवाना हुआ करता था. आशा पारेख एक शख्स से बहुत प्यार करती थी. लेकिन वह जीवन भर कुंवारी रही. इसके पीछे की वजह उन्होंने खुद बताई थी. आशा पारेख का कहना था कि उनकी किस्मत में शादी का योग लिखा ही नहीं था और वह खुश है कि वह अकेली है.


आशा पारेख का नाम आमिर के चाचा और फिल्म निर्देशक नासिर हुसैन के साथ जुड़ा था. आशा पारेख ने खुद इस बारे में कहा था कि लंबे समय तक उनका एक बॉयफ्रेंड रहा था. यह बॉयफ्रेंड कोई और नहीं बल्कि नासिर हुसैन थे. नासिर हुसैन से शादी ना होने के पीछे की वजह भी आशा पारेख ने बताई थी.


उन्होंने कहा था कि नासिर हुसैन शादीशुदा थे और मैं कभी नहीं चाहती थी कि उनका परिवार टूट जाए. इसीलिए मैंने शादी नहीं की. आशा पारेख और धर्मेंद्र की जोड़ी भी लोगों को बहुत पसंद आती थी. इन दोनों ने बड़े पर्दे पर काफी रोमांटिक फिल्में की. आशा पारेख जब 16 साल की थी तो उन्हें फिल्म गूंज उठी शहनाई में काम करने का मौका मिला. लेकिन 2 दिन की शूटिंग के बाद ही उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया.


आशा पारेख अपने जमाने की हाईएस्ट पैड एक्ट्रेस रहीं. उनके हिप्स थोड़े बड़े थे, जिसको लेकर उन्होंने बताया कि मैंने काऊबॉय ड्रेस पहनने के लिए अपना वजन कम किया. उन्होंने कहा था कि इवेट्स में गाउन पहनना मुझे थोड़ा हास्यास्पद लगता था. मुझे ऐसा लगता है कि एक महिला साड़ी में सबसे ज्यादा सुंदर और सम्मानजनक दिख सकती है.

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Asha Parekh

Celebs Gossips

Dharmendra

Post A Comment:

0 comments: