Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! कहा- 'फ्रैंचाइज़ के लिए तुरंत संपर्क करें', फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! कहा- 'फ्रैंचाइज़ के लिए तुरंत संपर्क करें', फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

<-- ADVERTISEMENT -->




Sonu Sood ने लगाई डोसे की दुकान! कहा

Sonu Sood: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सोनू भटूरा और डोसा बनाते हुए नजर आ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'भटूरे और डोसे की फ्रैंचाइजी चाहिए तो तुरंत संपर्क करें।' इसके साथ ही उन्होंने छोटे बिजनेस को सपोर्ट करने की भी बात कही है।

रिया चक्रवर्ती को खिलाया डोसा

सोनू इन दिनों मनाली में हैं और टीवी रियलिटी शो ‘रोडीज’ के लिए शूटिंग कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह वीडियो उन्होंने शो के सेट पर ही बनाया है। वीडियो में सोनू भटूरा और डोसा बनाकर अपनी टीम के मेंबर्स को खिला रहे हैं। वीडियो में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती भी नजर आ रही हैं जो रोडीज के मौजूदा सीजन में जज हैं।

सोनू ने जब रिया से पूछा कि वो डोसा खाएंगी? तो रिया बोलीं- 'आप बनाओगे तो क्यों नहीं?' इसके बाद सोनू, रिया और एक क्रू मेंबर किम से मस्ती-मजाक करते नजर आए।

फैंस ने दिए मिक्स्ड रिएक्शंस

फैंस ने सोनू के इस वीडियो पर मिक्स्ड रिएक्शन दिया है। जहां कुछ यूजर्स ने सोनू की तारीफ की है तो वहीं कुछ ने उन्हें रिया से दूर रहने की सलाह दी है। कुछ यूजर्स ने तो यह तक कह डाला कि वो रिया की वजह से सोनू को अनफॉलो कर रहे हैं।

ed_and_hygea_group.jpgmsg891835523-26807.jpg
सोनू सूद के फैंस ने दी उनके शेयर वीडियो पर प्रतिक्रिया IMAGE CREDIT:

हाल ही में सोनू ने शिमला में सड़क किनारे मैगी बेच रहे एक लड़के का भी वीडियो शेयर किया था। वे आए दिन इस तरह के लोकल बिजनेस को सपोर्ट करते नजर आते हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: