Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी, साथ में नजर आएंगे अजय देवगन के भांजे, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बॉलीवुड डेब्यू करेंगी रवीना टंडन की बेटी, साथ में नजर आएंगे अजय देवगन के भांजे, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

<-- ADVERTISEMENT -->




Raveena Tandon Daughter
Raveena Tandon Daughter: रवीना टंडन की बेटी राशा के बॉलीवुड डेब्यू की पिछले काफी समय से चर्चा हो रही है। हाल ही ऐसी खबरें आई थीं कि राशा थडानी जल्द ही अभिषेक कपूर की फिल्म से बॉलीवुड में कदम रख सकती हैं। राशा थडानी को कुछ हफ्ते पहले अभिषेक कपूर के साथ लंच करते भी देखा गया था। बाद में वह डायरेक्टर के ऑफिस से भी निकलते हुए नजर आई थीं। अब कन्फर्म हो चुका है कि राशा थडानी डायरेक्टर अभिषेक कपूर की फिल्म से डेब्यू करेंगी। इस फिल्म से अजय देवगन के भांजे अमन देवगन भी डेब्यू करेंगे।

पहले सारा अली खान और अब राशा को लॉन्च

rasha_aaman_debut_film_release_in_2024

राशा थडानी और अमन देवगन स्टारर इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला और प्रज्ञा कपूर डायरेक्ट करेंगी। बता दें कि राशा से पहले अभिषेक कपूर ने 'केदारनाथ' से सारा अली खान को बॉलीवुड में लॉन्च किया था। सारा की गिनती आज बॉलीवुड की टॉप यंग एक्ट्रेसेस में होती है। अब देखना यह होगा कि राशा जब फिल्मों में आएंगी, तो क्या धमाल मचाएंगी।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित होगी और यह एक एक्शन-एडवेंचर फिल्म होगी। यह 9 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभी तक इस फिल्म के टाइटल का खुलासा नहीं हुआ है। रवीना के फैंस भी उनकी बेटी के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आपको बता दें कि पिछले दिनों राशा ने हाल ही में हाई स्कूल से ग्रेजुएशन किया है। वह मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही थीं। उनकी मां और एक्ट्रेस रवीना ने राशा की ग्रेजुएशन सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। फैंस ने भी राशा को जमकर बधाई दी थी।

वैसे राशा पहले से पपाराजी के बीच तो हिट हो ही चुकी हैं। डेब्यू से पहले ही राशा ने अपना अच्छा-खासा फैन बेस बना लिया है। वह कमाल की डांसर और सिंगर तो हैं ही, देखना होगा कि एक्टिंग में राशा कितनी खरी उतर पाती हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: