Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये YouTuber Carryminati, अपने फॉलोअर्स से की योगदान करने की अपील

ओडिशा ट्रेन दुर्घटना पीड़ितों की मदद के लिए आगे आये YouTuber Carryminati, अपने फॉलोअर्स से की योगदान करने की अपील

<-- ADVERTISEMENT -->




carryminati-helps-odisha-train-accident-victims-97

ओडिशा में हुई ट्रेन दुर्घटना ने पूरे देश को हिलकर रख दिया है। घटना में 275 लोगों ने दम तोड़ा और लगभग 1100 लोग घायल है। पूरा देश घायलों के सहीं होने के लिए प्रार्थना कर रहा है। ऐसे में यूट्यूब पर अपनी रोस्ट वीडियो के लिए जाने जाने वाले अजय नागर उर्फ कैरी मिनाटी ने लोगों से ट्रेन दुर्घटना पीड़ितों के लिए धन जुटाने की अपील की है। कैरी मिनाटी के चैरिटी लाइव स्ट्रीम का समर्थन करने के लिए बहुत सारे लोग सामने आए, जिसका उद्देश्य मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए धन जुटाना था।

यूट्यूबर और बीजीएमआई स्ट्रीमर अजय नागर, जिन्हें प्यार से कैरी मिनाटी के नाम से जाना जाता है, ने पीड़ितों के लिए धन जुटाने के लिए एक चैरिटी लाइव स्ट्रीम किया। उन्होंने अपने प्रशंसकों से आग्रह किया कि वे इसमें शामिल हों और जो कुछ भी कर सकते हैं, उसमें मदद करें। 3 जून की रात को कैरी ने अपने गेमिंग चैनल 'Carryislive' पर एक लाइव स्ट्रीम चैरिटी BGMI स्ट्रीमिंग 'PRAY FOR ODISHA TRAIN ACCIDENT - CHARITY STREAM' का आयोजन किया। स्ट्रीमिंग ने भारत के साथ-साथ विदेशों से भी भारी भीड़ को आकर्षित किया। उन्होंने अपने इन-गेम दोस्तों के साथ बीजीएमआई खेलकर अपने अनुयायियों के लिए इसे एक मनोरंजक शाम बना दिया। उन्होंने बाद में एक ट्वीट साझा किया और इस राष्ट्रीय कारण के लिए अपने प्रशंसकों को उनके उदार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।
 
अपनी लाइव स्ट्रीम के बाद, कैरी ने 4 जून को फिर से अपने ट्विटर पर उन सभी लोगों का आभार व्यक्त किया, जिन्होंने इसमें भाग लिया और उनके द्वारा जुटाई गई धनराशि में योगदान दिया। उन्होंने उल्लेख किया है कि जुटाई गई कुल धनराशि लगभग 11 लाख रुपये तक पहुंच गई और प्रभाव को आगे बढ़ाने के लिए उन्होंने 1.5 लाख रुपये जोड़े और कुल मिलाकर लगभग 13.37 लाख रुपये हो गए।

उन्होंने अपने अनुयायियों को यह भी आश्वासन दिया कि इसके बाद से, वह हर दो दिनों में नियमित रूप से अपडेट प्रदान करेंगे और यदि कोई ऑफ़लाइन दान आता है तो वह उन्हें भी आगे बढ़ाएंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री राहत कोष, ओडिशा में अपने योगदान को संबोधित करते हुए अपने पत्र का एक स्क्रीनशॉट भी संलग्न किया, साथ ही धन हस्तांतरण के अपने बैंक विवरण भी शेयर किया है।
 
कैरी मिनाटी एक प्रसिद्ध YouTuber और गेमर्स और अन्य YouTubers के बीच एक घरेलू नाम है, उनके दो चैनलों में 50 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जिसने उन्हें भारी समर्थन हासिल करने में मदद की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: