Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Gufi Paintal Passes Away: नहीं रहे महाभारत के 'शकुनि मामा', लम्बी बीमारी के बाद निधन

Gufi Paintal Passes Away: नहीं रहे महाभारत के 'शकुनि मामा', लम्बी बीमारी के बाद निधन

<-- ADVERTISEMENT -->




Adipurush की भव्य रिलीज की तैयारी! तिरुपति में एक प्री-रिलीज़ इवेंट आयोजित, फिल्म जमकर हो रही ट्रेंड

Gufi Paintal Passes Away: महाभारत में 'शकुनी‌ मामा' का किरदार निभाकर मशहूर हुए वेटरन एक्टर गूफी पेंटल का सोमवार को निधन हो गया। 78 साल की उम्र में गूफी ने मुम्बई के‌ अस्पताल में अंतिम सांस ली। गूफी पेंटल ने भतीजे हितेन पेंटल ने इसकी जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि उम्र संबंधी क‌ई‌ बीमारियों‌ से जूझ रहे गूफ़ी पेंटल का हार्ट अटैक से आज सुबह 9 बजे के करीब निधन हुआ है। दो दिन पहले उनकी तबीयत खराब होने की खबरें सामने आई थी। एक दिन पहले यानी रविवार को वेटरन एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर चल बसी थी। अब एक्टर गूफी पेंटल के निधन की खबर ने हर किसी को फिर से गमगीन कर दिया।


10 दिनों से लड़ रहे थे जिंदगी और मौत की जंग

गूफी पेंटल को ज्यादा तबीयत खराब होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आईसीयू में उनका इलाज चल रहा था। बीते 10 दिन से वे जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे। पिछले दो दिनों उनकी तबीयत में सुधार आया था। लेकिन सोमवार को वे जिंदगी की जंग हार गए।

आज शाम 4 बजे होगा अंतिम संस्कार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक का गुफी पेंटल का आज शाम 4 बजे ओशिवरा श्मशान भूमि में अंतिम संस्कार होगा। एक हफ्ते पहले अभिनेता की तबियत बिगड़ी थी। उस समय उनको फरीदाबाद के एक हॉस्पिटल में भर्ती करवाया था। बाद में ज्यादा तबीयत बिगड़ने लगी तो उन्हें मुंबई लाया गया

टीवी और फिल्मों में किया था काम

अभिनेता गुफी पेंटल ने अपने करियर में कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया थ। साल 1975 की फिल्म ‘रफू चक्कर’ से उन्होंने अभिनय करियर शुरू किया था। हालांकि उनको बीआर चोपड़ा के सीरियल 'महाभारत' में शकुनि मामा का किरदार से प्रसिद्ध मिली। 'महाभारत' के अलावा मिसेज कौशिक की पांच बहुएं, कर्ण संगिनी, जय कन्हैया लाल की जैसे कई सीरियलों में काम किया। इसके अलावा कई हिंदी फिल्मों में भी काम किया, जिनमें रफ्फू चक्कर, दिल्लगी, देस परदेस, मैदान-ए-जंग, दावा, द रिवेंज: गीता मेरा नाम शामिल रही।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: