Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

राजस्थान में Siddharth के साथ छुट्टियां मना रही हैं Aditi Rao Hydari, सामने आई दोनों की तस्वीरें

राजस्थान में Siddharth के साथ छुट्टियां मना रही हैं Aditi Rao Hydari, सामने आई दोनों की तस्वीरें

<-- ADVERTISEMENT -->




राजस्थान में Siddharth के साथ छुट्टियां मना रही हैं Aditi Rao Hydari


बॉलीवुड अदाकारा अदिति राव हैदरी और उनके कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ को शुक्रवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनों मुंबई से राजस्थान के लिए रवाना हुए थे। अब राजस्थान से दोनों की तस्वीरें सामने आ गई है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। अदिति और सिद्धार्थ की तस्वीरों को अभिनेत्री बीना काक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। बता दें, बीना काक ने राजस्थान के अपने घर में दोनों की मेजबानी की। इस दौरान की तस्वीरें उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए बीना काक ने लिखा, 'सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब बच्चे मेरे घर आते हैं।'

दिलकश हैं अदिति और सिद्धार्थ की तस्वीरें

बीना काक ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की झलक देखने को मिल रही है। पहली तस्वीर में, अदिति और बीना अपने डॉग के साथ पोज देती नजर आ रही है। दूसरी तस्वीर एक सेल्फी है, जिसमें बीना के साथ अदिति और सिद्धार्थ पोज देते नजर आ रहे हैं। तीसरी तस्वीर में, अदिति और बीना सेल्फी के लिए पोज देती हुई मुस्कुराती नजर आ रही हैं।
 
अदिति के साथ सिद्धार्थ ने नहीं खिचवाई तस्वीरें
शुक्रवार को, अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। पैपराजी भी वहां पर मौजूद थे और दोनों की साथ में तस्वीर खींचना चाहते थे। लेकिन सिद्धार्थ गाडी से उतरते ही सिक्योरिटी चेकिंग पर चले गए। हालाँकि, अदिति ने तस्वीरों के लिए पैपराजी के सामने पोज दिए। अभिनेत्री की तस्वीरें खींचने के दौरान पैपराजी ने उनसे अभिनेता के साथ पोज देने के लिए कहा। इसपर अदिति ने कहा कि संभव नहीं है। बता दें, सिद्धार्थ कभी भी तस्वीरों के लिए पैपराजी के सामने पोज नहीं देते हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: