Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Esha Gupta Pic । बिकिनी में अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर, हॉट फिगर देखकर मचलाया यूजर्स का दिल

Esha Gupta Pic । बिकिनी में अभिनेत्री ने शेयर की तस्वीर, हॉट फिगर देखकर मचलाया यूजर्स का दिल

<-- ADVERTISEMENT -->




Esha Gupta Pic

बॉलीवुड की हॉट हसीना ईशा गुप्ता सुर्खियों में रहना बखूबी जानती हैं। दरअसल, अभिनेत्री ने रविवार को अपनी एक हॉट तस्वीर शेयर की, जिसने सोशल मीडिया पर भूचाल ला दिया है। इस तस्वीर में, ईशा लिफ्ट में बिकिनी पहनकर अपना हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री इस तस्वीर को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का मन मचल गया है। लोग कमेंट सेक्शन में ईशा और उनके हॉट फिगर की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

ईशा की तस्वीर ने मचलाया लोगों का दिल

ईशा गुप्ता की बिकिनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही हैं और लोग जमकर इनपर कमेंट करते नजर आ रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'संडे का वर्कलोड।' एक अन्य ने कमेंट किया, 'शुगर मम्मी।' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'आपको देखकर सब पानी-पानी हो गए होंगे।' तारीफों के अलावा कुछ यूजर्स अभिनेत्री को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं। एक यूजर ने ईशा को ट्रोल करते हुए लिखा, 'पोस्ट डालना तो बहाना है, सबको अपना जिस्म दिखाना है।' एक अन्य ने लिखा,' होटल में उर्फी जावेद के बगल में कमरा मिल गया क्या।'

कांस में लूटी थी अभिनेत्री ने महफिल

'जन्नत 2' से बॉलीवुड करने वाली ईशा गुप्ता ने इस साल कांस फिल्म फेस्टिवल में अपना डेब्यू किया। इस दौरान अभिनेत्री ने रेड कार्पेट पर बड़ी ही सेक्सी सफेद रंग की ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में ईशा ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही थी। कांस रेड कार्पेट से अभिनेत्री की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुई थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशा वेब सीरीज 'आश्रम' में सोनिया का किरदार निभा रही है। इसके अलावा वह फिल्म 'फाइल नंबर 323' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: