Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

OMG 2 Vs Gadar 2 | सनी देओल से भिड़ने को तैयार अक्षय कुमार, बॉक्स ऑफिस की जंग कौन जीतेगा?


<-- ADVERTISEMENT -->




OMG 2 Vs Gadar 2


अक्षय कुमार ने ओएमजी 2 की रिलीज की तारीख की घोषणा की है। यह फिल्म सनी देओल स्टारर गदर 2 के साथ टकरा रही है। दो बड़ी फिल्में, दोनों सीक्वल और दोनों का दर्शक बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। गदर 2, 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ हो रही है और अब, अक्षय कुमार ने ऑनलाइन एक पोस्टर साझा करते हुए घोषणा की कि OMG 2, 11 अगस्त को भी सिल्वर स्क्रीन पर आएगी। वाकई यह एक बड़ी टक्कर होने वाली है। फिल्मों और सितारों दोनों का एक अलग और विशाल प्रशंसक है लेकिन कौन सी फिल्म प्रशंसकों को अधिक प्रभावित करेगी? ये देखना दिलचस्प होगा।
 
अक्षय कुमार ने OMG 2 की रिलीज डेट की घोषणा की
OMG 2 काफी समय से चर्चा में है। अक्षय कुमार स्टारर फिल्म को 2012 की हिट OMG - ओह माय गॉड का आध्यात्मिक सीक्वल बताया जा रहा है। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अक्षय कुमार ने एक पोस्टर शेयर किया जिसमें वह एक अघोरी अवतार में दिखाई दे रहे हैं। उनके एक हाथ में डमरू है जो उनके सिर के ऊपर उठा हुआ है। पोस्टर नीले रंग में है। "11 अगस्त" पोस्टर पर तारीख पढ़ता है जिसके नीचे OMG 2 का लोगो है। यह रहस्यवादी वाइब्स देता है। पोस्टर अब एंटरटेनमेंट की खबरों में वायरल हो रहा है। अक्षय कुमार की ओएमजी 2 घोषणा पोस्टर यहां देखें:

OMG 2 बनाम गदर 2, अक्षय कुमार बनाम सनी देओल होगा
खैर, उत्साह देखते ही बनता है क्योंकि इंडस्ट्री में बॉक्स ऑफिस क्लैश हमेशा से चलता रहा है। सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा अभिनीत गदर 2 अनिल शर्मा की 2001 की हिट फिल्म का सीक्वल है। यह साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अब, अक्षय के साथ भी एक ही तारीख की बुकिंग के साथ, यह दिलचस्प होगा कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं। गदर 2 को लेकर बज काफी ज्यादा है। दूसरी ओर, OMG 2 भी पीछे नहीं है, लेकिन यह अपडेट निश्चित रूप से अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म के प्रचार को बढ़ावा देने वाला है।
 
OMG 2 की बात करें तो फिल्म का निर्देशन अमित राय ने किया है। फिल्म में यामी गौतम, आमिर नाइक, फहीम फाजली, पंकज त्रिपाठी और अन्य कलाकार भी हैं। अक्षय की विशेषता वाला एक संभावित पोस्टर पहले भी जारी किया गया था, जिसे काफी आलोचना मिली थी। ऐसा लग रहा था कि अक्षय अपने भीतर के भगवान शिव को चैनल कर रहे हैं और यह बहुत से लोगों को अच्छा नहीं लगा, जिन्होंने खुले तौर पर इसकी आलोचना की।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: