Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

तिरुपति मंदिर परिसर में आदिपुरुष के निर्देशक Om Raut ने Kriti Sanon को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के लोग

तिरुपति मंदिर परिसर में आदिपुरुष के निर्देशक Om Raut ने Kriti Sanon को किया Kiss, वीडियो देखकर भड़के लोग

<-- ADVERTISEMENT -->




तिरुपति मंदिर परिसर में आदिपुरुष के निर्देशक Om Raut ने Kriti Sanon को किया Kiss

6 जून को फिल्म आदिपुरुष का दूसरा ट्रेलर भव्य रुप से रिलीज किया गया। इससे पहले फिल्म की कास्ट और निर्देशक तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर गये। प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, ओम राउत सहित आदिपुरुष की पूरी टीम ने भगवान के दर्शन किए। यहां तक तो सब कुछ ठीक था लेकिन फिल्म के निर्देशक से अनजाने में कुछ ऐसा हो गया जिसके बाद सोशल मीडिया पर विवाद खड़ा हो गया। मंदिर परिसर के बाहर फिल्म निर्माता ओम राउत द्वारा कृति सेनन को अलविदा (बाय) कहते हुए देखे जाने के बाद विवाद छिड़ गया। इसके चलते सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और भाजपा के राज्य सचिव रमेश नायडू ने इसके खिलाफ टिप्पणी की। टिप्पणी करने के बाद इस ट्वीट को भले ही हटा दिया गया है लेकिन मंदिर परिसर में कृति को किस करके बाय करने के लिए ओम राउत की सोशल मीडिया पर अलोचना हो रही हैं।
 
ओम राउत द्वारा कृति सेनन को किस करने के बाद विवाद खड़ा हो गया
टीम आदिपुरुष ने 6 जून को तिरुमाला में फिल्म के अंतिम ट्रेलर का अनावरण किया और यह एक शानदार शो था। बुधवार को डायरेक्टर ओम राउत और कृति सेनन को तिरुपति के भगवान वेंकटेश्वर मंदिर में दर्शन के लिए स्पॉट किया गया। अब वायरल हो रहे एक वीडियो में, फिल्म निर्माता को कृति को अलविदा कहते हुए उनके गाल पर किस करते हुए देखा जा सकता है। यह नेटिज़न्स के एक वर्ग ने इसके खिलाफ टिप्पणी की। इस पर नाराजगी जताते हुए भाजपा नेता ने सवाल किया कि क्या यह जरूरी था। ट्वीट अब डिलीट हो गया है। 

तिरुपति मंदिर के दर्शन पर ओम राउत
कृति सेनन और ओम राउत ने 7 जून की सुबह तिरुपति में भगवान वेंकटेश्वर मंदिर का दौरा किया। दर्शन करने के बाद, दोनों ने एक-दूसरे को गले लगाया और राउत को कृति को विदा करते हुए देखा गया, क्योंकि वह अपनी कार में जा रही थी। बाद में, मंदिर की अपनी यात्रा के बारे में, निर्देशक ओम राउत ने कहा, "मंदिर में आने के बाद, मुझे बेहद अद्भुत लग रहा है। यह अच्छा लगा। आज सुबह हमने बहुत अच्छा दर्शन किया। कल, हमने ट्रेलर जारी किया। यह एक मंत्रमुग्ध कर देने वाला एहसास है।" और मैं इसे शब्दों में बयां नहीं कर सकता।"

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: