Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सत्यप्रेम की कथा के लिए Karthik Aryan को दिए गये 25 करोड़, Kiara Advani को इसकी आधी भी नहीं मिली फीस? मीडिया रिपोर्ट का दावा

सत्यप्रेम की कथा के लिए Karthik Aryan को दिए गये 25 करोड़, Kiara Advani को इसकी आधी भी नहीं मिली फीस? मीडिया रिपोर्ट का दावा

<-- ADVERTISEMENT -->




सत्यप्रेम की कथा के लिए Karthik Aryan को दिए गये 25 करोड़

कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन अपनी प्रेम कहानी सत्यप्रेम की कथा के ट्रेलर से दिल जीत रहे हैं। निर्माताओं ने सोमवार को ट्रेलर जारी किया और तब से प्रशंसक इस पर प्यार बरसा रहे हैं। कलाकार और चालक दल भी शानदार प्रतिक्रिया का जश्न मना रहे हैं। प्रशंसकों को 29 जून तक सिनेमाघरों में सत्यप्रेम की कथा के हिट होने का इंतजार करना होगा। ताजा रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के लिए कियारा आडवाणी की फीस कार्तिक आर्यन से आधी भी नहीं है।
 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कियारा आडवाणी को सत्यप्रेम की कथा के लिए 4 करोड़ रुपये दिए जा रहे हैं जबकि कार्तिक आर्यन ने 25 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं।रिपोर्ट का दावा है कि फिल्म पर बहुत कुछ निर्भर है, खासकर कार्तिक की आखिरी रिलीज शहजादा के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद। हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं है कि आगामी बॉलीवुड फिल्म के लिए किसे कितनी राशि का भुगतान किया जा रहा है। यह सिर्फ कुछ मीडिया रिपोर्ट का दावा है प्रभासाक्षी इसकी पुष्टी नहीं करता है। 
 
फिल्म में कार्तिक आर्यन एक कुंवारे लड़के सत्यप्रेम का किरदार निभा रहे हैं, जो एक गुजराती पृष्ठभूमि से आता है। सत्यप्रेम शादी करने के लिए बेताब है और कियारा जो कि फिल्म में कथा का किरदार निभा रही है उनके प्यार में पड़कर उनसे सच्चा प्यार करता है। फिल्म को इसका शीर्षक इसके प्रमुख पात्रों और उनकी प्रेम कहानी से मिला है। ट्रेलर गुजराती संस्कृति, लुभावने परिदृश्यों को उजागर करने वाली कई जीवंत सेटिंग्स के माध्यम से मुख्य पात्रों का अनुसरण करता है और कार्तिक के चरित्र की शादी करने की हताशा पर निर्देशित कई पंचलाइनों को प्रदर्शित करता है।

एनजीई और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित, 'सत्यप्रेम की कथा' का निर्देशन समीर विदवान्स ने किया है और इसमें गजराज राव और सुप्रिया पाठक भी हैं। यह फिल्म 29 जून, 2023 को सिनेमाघरों में डेब्यू करने के लिए तैयार है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: