Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Malaika Arora Pregnancy | मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिंदगी बदल सकती है'

Malaika Arora Pregnancy | मलाइका अरोड़ा की प्रेग्नेंसी की खबरों पर अर्जुन कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'जिंदगी बदल सकती है'

<-- ADVERTISEMENT -->




Malaika Arora Pregnancy

Malaika Arora Pregnancy- अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा टिनसेल शहर के सबसे लोकप्रिय जोड़ों में से एक हैं। इस जोड़ी ने पिछले साल तब सुर्खियां बटोरीं जब मलाइका की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैलीं। अर्जुन कपूर ने अपने बारे में चल रही अफवाहों पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने झूठी अटकलों का दृढ़ता से खंडन करते हुए एक बयान जारी किया, जिससे उन्हें तेज गुस्सा जाहिर किया। अभिनेता ने अपनी रिपोर्ट के लिए मीडिया आउटलेट की आलोचना की जिसमें दावा किया गया कि मलाइका उनके बच्चे की मां बनने वाली है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने उस घटना को याद करते हुए अपने विचार साझा किए कि कैसे पूरी घटना ने उन्हें व्यक्तिगत रूप से प्रभावित किया।
 
बॉलीवुड बबल डॉट कॉम से बात करते हुए, गुंडे अभिनेता ने कहा, "नकारात्मकता करना आसान है। मुझे लगता है कि यह लोगों को ध्यान आकर्षित करता है क्योंकि यह कुछ समय से चल रहा है। सुनो, हम अभिनेता हैं, हमारा निजी जीवन हमेशा बहुत निजी नहीं होता है। एक निश्चित राशि है जो मौजूद है और आपको पहले से ही इस पेशे में शामिल होने के साथ ठीक होना होगा।"

उन्होंने कहा, हम चाहते हैं कि आप सभी कम से कम इस तथ्य से अवगत हों कि हम इंसान हैं। इसलिए, हमारे साथ एक बार जांच लें।" जबकि अगर आप कुछ ऐसा लिखने जा रहे हैं जो बहुत ही महत्वपूर्ण है। आपको नहीं डालना चाहिए कुछ ऐसा जो जीवन को बदल सकता है।"
 
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी समय से एक रिश्ते में हैं और वे कभी भी प्रमुख युगल लक्ष्यों को प्राप्त करने में विफल नहीं होते हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से 2019 में इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को स्वीकार किया। युगल ने अपनी अटूट केमिस्ट्री का प्रदर्शन करके 12 साल की उम्र के अंतर पर आलोचना का जवाब दिया। अब फैन्स को इंतजार है कि ये जोड़ी अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाए। खैर, वे शादी करेंगे या नहीं, यह तो वक्त ही बताएगा।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: