Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी जानकारी

आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र राजदान का निधन, एक्ट्रेस ने इमोशनल पोस्ट लिखकर दी जानकारी

<-- ADVERTISEMENT -->




alia_bhatt_maternal_grandfather_narendra_nath_razdan_passed_away_at_age_of_93_actress_share_emotional_post

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और सोनी राजदान (Sani Razdan) के पिता नरेंद्र नाथ राजदान (Narendra Nath Razdan) का निधन हो गया है। उन्होंने 93 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। इस बात की जानकारी खुद आलिया ने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए दी है। एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक भावुक पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि नरेंद्र नाथ राजदान के निधन से भट्ट-राजदान परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है।

बता दें कि आलिया भट्ट के नाना नरेंद्र नाथ राजदान पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे। गंभीर हालत के चलते उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में आईसीयू में भर्ती कराया गया था। हाल ही में आलिया ने अपने नाना की नाजुक हालत को देखते हुए अपनी दुबई की यात्रा को कैंसिल कर दिया था। दरअसल, एक्ट्रेस एक अवॉर्ड समारोह में शामिल होने के लिए जा रही थीं। लेकिन नाना की तबियत की जनकारी मिलते ही वह एयरपोर्ट से वापस आ गईं थी।

वहीं दिग्गज एक्ट्रेस सोनी राजदान ने भी इंस्टाग्राम पर पिता के निधन की दुखद जानकारी देते हुए एक नोट शेयर किया। उन्होंने अपने पिता की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'डैडी', साथ में एक दिल तोड़ने वाले इमोटिकॉन भी लगाया।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: