Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- महाकाल जाऊं या अजमेर शरीफ मेरी...

सारा अली खान ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, बोलीं- महाकाल जाऊं या अजमेर शरीफ मेरी...

<-- ADVERTISEMENT -->




sara_ali_khan_hit_back_to_trolls_for_targeting_her_to_visit_mahakaleshwar_temple_amid_release_of_zara_hatke_zara_bachke

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) की प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। वह लगातार कई प्रमोशनल इवेंट में हिस्सा ले रही हैं। हाल ही में सारा भोलेनाथ के दर्शन करने के लिए उज्जैन पहुंची। जिसकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। हालांकि ट्रोलर्स को उनका ये करना रास नहीं आया और उन्हें जमकर ट्रोल करने लगे। जिसपर अब सारा अली खान ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।

सारा ने कहा, 'अगर आप लोगों को काम अच्छा न लगा तो मुझे जरूर बुरा लगेगा। रही बात मेरी धार्मिक आस्था की तो मैं अजमेर शरीफ उतनी ही शिद्दत से जाऊंगी जितना मैं बंगला साहिब और महाकाल जाऊंगी। मेरी आस्था मेरी निजी मान्यता है।' एक्ट्रेस यहीं खामोश नहीं हुईं, उन्होंने कहा, 'जिसको जो भी बोलना है बोलता रहे, मुझे अब इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।'

गौरतलब है कि सारा अली खान और विक्की कौशल की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' 2 जून को रिलीज हो रही है। इससे पहले दोनों फिल्म की प्रमोशन के लिए राजस्थान के जयपुर शहर पहुंचे। उसके बाद दोनों फिल्म का प्रमोशन करने चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स के मैच में भी पहुंचे थे। फिल्म के गाने इन दिनों यूट्यूब पर छाए हुए हैं।



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

AutoDesk

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: