Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

आमिर खान को कपिल शर्मा ने अबतक अपने शो में क्यों नहीं बुलाया? सामने आयी वजह, कॉमेडियन ने एक्टर के छुए पैर

आमिर खान को कपिल शर्मा ने अबतक अपने शो में क्यों नहीं बुलाया? सामने आयी वजह, कॉमेडियन ने एक्टर के छुए पैर

<-- ADVERTISEMENT -->




aamir-khan

गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की फिल्म 'कैरी ऑन जट्टा 3' का ट्रेलर लॉन्च काफी धूमधाम से रिलीज किया गया है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान बॉलीवुड के दो सुपरहिट कलाकार भी मंच पर मौजूद थे। आमिर खान ने ट्रेलर का अनावरण किया था, वहीं कपिल शर्मा भी स्टार-स्टडेड लॉन्च के मौके पर नजर आए। ट्रेलर लॉन्च के स्टेज से अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अभिनेता और कॉमेडियन को सुपरस्टार से मिलने पर उनके पैर छूते हुए देखा जा सकता है। आमिर ने कपिल को एक महान मनोरंजनकर्ता भी कहा और मजाक में कहा कि कैसे उन्हें कभी भी उनके शो में नहीं बुलाया गया!

कपिल शर्मा ने आमिर खान के पैर छुए

कैरी ऑन जट्टा 3 के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में आमिर खान और कपिल शर्मा मेहमान थे। दरअसल, आमिर ने इवेंट में पहुंचते ही भांगड़ा किया। जब कपिल शर्मा पहुंचे तो उन्होंने कलाकारों सहित वहां मौजूद सभी लोगों का अभिवादन किया। हालांकि, जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह यह थी कि उन्होंने आमिर खान को कैसे ग्रीट किया। वह तुरंत नीचे झुके और उनके पैर छुए। जाहिर है, आमिर ने झट से उनका हाथ पकड़ा और उन्हें गले से लगा लिया।
 
आमिर ने मजाक में कहा कि कपिल ने उन्हें कभी अपने शो पर नहीं बुलाया
आमिर खान ने मजाक में यह भी कहा कि कपिल कभी भी उन्हें अपने शो में नहीं बुलाते हैं। उन्होंने शानदार एंटरटेनर होने के लिए कपिल की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, 'मैंने कपिल को अभी 2-3 हफ्ते पहले ही कॉल किया था। मैं आज कल काम कम कर रहा हूं। फैमिली के साथ ज्यादा हूं। मुझे हर रात सोने से पहले कॉमेडी देखना अच्छा लगता है। पिछले कई महीनों से मैं कपिल का शो देखता हूं। मैं उनका बहुत बड़ा फैन बन गया हूं। आपने देखा होगा कि जब वे मंच पर आए तो मेरी मुस्कान सबसे बड़ी थी! मेरी इतनी शामों को रंगें बनाया है। इसलिए, मैंने लोगों का मनोरंजन करने के लिए उन्हें फोन किया और धन्यवाद दिया। लोगों का दिल बहलाना बहुत बड़ा काम है। मैं आपको यहां देखकर खुश हूं। मैं आपके सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक हूं, कपिल। उन्होंने फिर कहा, आपने मुझे शो पे नहीं बुलाया। ये गलत बात है! इसे पहले की ये पूछे, मैं ही बोल देता हूं। कपिल से एक कदम आगे हूं मैं!। 
  
आमिर खान ने एक्टिंग से लिया ब्रेक

आमिर खान फिलहाल एक्टिंग से ब्रेक पर हैं। अभिनेता ने नवंबर 2022 में खुलासा किया था, "जब मैं एक अभिनेता के रूप में एक फिल्म कर रहा होता हूं, तो मैं इतना खो जाता हूं कि मेरे जीवन में और कुछ नहीं होता। मुझे लगता है कि मैं एक ब्रेक लेना चाहता हूं। मैं अपने साथ रहना चाहता हूं।" परिवार, मैं अपनी मां के साथ, अपने बच्चों के साथ रहना चाहता हूं। मैं 35 साल से काम कर रहा हूं और इन 35 सालों से, मैं एक-दिमाग से अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं। मुझे लगता है कि यह उन लोगों के लिए उचित नहीं है जो करीबी हैं मेरे लिए और यह मेरे लिए भी कई मायनों में उचित नहीं है। इसलिए, यह वह समय है जब मुझे लगता है कि मैं अपनी माँ और बच्चों के साथ कुछ समय निकालना चाहता हूँ और वास्तव में जीवन को एक अलग तरीके से अनुभव करना चाहता हूँ। मैं अगले डेढ़ साल का इंतजार कर रहा हूं, जिसमें मैं वास्तव में एक अभिनेता के रूप में काम नहीं कर रहा हूं।"

वह चैंपियंस का निर्माण करेंगे, एक ऐसी फिल्म जिसका वह पहले मुख्य कलाकार के रूप में हिस्सा बनने वाले थे।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Post A Comment:

0 comments: