Pathan Teaser Review: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान के टीजर को मिले कितने स्टार, आइये जानते हैं - BackToBollywood

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Pathan Teaser Review: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान के टीजर को मिले कितने स्टार, आइये जानते हैं

Pathan Teaser Review: शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान के टीजर को मिले कितने स्टार, आइये जानते हैं

<-- ADVERTISEMENT -->



Pathan Teaser Review: आज शाहरुख़ खान के जन्मदिन के अवसर पर उनकी मच अवेटेड फिल्म पठान का टीज़र रिलीज़ किया गया है। जिसको लेकर तुरंत ही फैंस अपने रिएक्शंस देने शुरू दिए थे। 

Pathan Teaser Review:

लोगों के पॉजिटिव रिस्पांस के बाद से ही मेकर्स काफी एक्साइटेड हैं लेकिन चलिए हम आपको इस टीज़र का एक्चुअल रिव्यु बता दें। जो हमारी नज़रों से आप तक पहुंचेगा।

फिल्म पठान से पूरे पांच साल बाद फैंस शाहरुख़ को बड़े पर्दे पर देख पाएंगे। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स ने किया है। टीज़र में बैकग्राउंड में जॉन अब्राहम की आवाज़ के साथ टीज़र का आगाज़ होता है। जो पठान की खोज में हैं और पठान यानि शाहरुख़ खान को जहाँ सब मरा हुआ मान लेते हैं वहीँ वो खुद को ज़िंदा होने की बात करते हैं। जिससे लगता है कि ये फिल्म में उनका इंट्रो होगा जो वाकई में काफी दमदार नज़र आ रह है। शाहरुख़ ने अपने इस लुक काफी मेहनत की है जो इस टीज़र में साफ़ नज़र आ रहा है। फिटनेस ट्रेनर प्रशांत सुभाष सावंत ने अपने इंटरव्यू में भी इस बारे में शाहरुख़ की काफी तारीफ की थी।

Pathan Teaser Review:

फिल्म का टीज़र काफी भेतरीन है जिसमे भरपूर एक्शन है। शाहरुख़ और जॉन का आमना सामना दर्शकों को काफी पसंद आने वाला है साथ ही दीपिका पादुकोण इस फिल्म में ग्लैमर का तड़का लगाने वालीं हैं।

आपको बता दें शाहरुख़ की इस फिल्म के लिए फैंस को बस कुछ और महीनों का इंतज़ार करना होगा। दरअसल पठान अगले साल 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में शाहरुख एक जासूस की भूमिका में हैं, जो एक जोखिम भरे मिशन से गुजर रहे हैं लेकिन उनके साथ हुए टॉर्चर के चलते पठान (शाहरुख़) को मृत घोषित कर दिया गया था, लेकिन पठान ज़िंदा होता है। शाहरुख अपने नए अवतार के साथ सभी को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं। हमरी तरफ से पठान के इस टीज़र को 3 स्टार।



<-- ADVERTISEMENT -->

bollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: