इस अभिनेता के प्यार में पड़कर हैदराबाद रहने लगी थी तब्बू, 47 की उम्र में भी हैं कुंवारी - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

इस अभिनेता के प्यार में पड़कर हैदराबाद रहने लगी थी तब्बू, 47 की उम्र में भी हैं कुंवारी

इस अभिनेता के प्यार में पड़कर हैदराबाद रहने लगी थी तब्बू, 47 की उम्र में भी हैं कुंवारी

<-- ADVERTISEMENT -->



तब्बू बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। तब्बू 47 साल की हो गई हैं। तब्बू ने काफी कम उम्र में अभिनय करियर की शुरुआत की थी और उन्होंने बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है। तब्बू आज तक कुंवारी हैं। लेकिन आपको बता दें कि एक समय तब्बू साउथ के एक मशहूर अभिनेता की दीवानी हुआ करती थीं। आइए जानते हैं तब्बू की लव स्टोरी के बारे में

tabu secret love story
तब्बू ने को साउथ सिनेमा के मशहूर सुपरस्टार नागार्जुन से प्यार हो गया था। मीडिया की खबरों के मुताबिक, नागार्जुन और तब्बू ने एक-दूसरे को 15 सालों तक डेट किया। तब्बू ने नागार्जुन की वजह से हैदराबाद में घर ले लिया, जहां नागार्जुन रहते थे। बता दें कि नागार्जुन पहले से शादीशुदा थे और वे अपनी पत्नी से तलाक भी नहीं लेना चाहते थे। इस वजह से ये दोनों अलग हो गए और उनकी शादी नहीं हो पाई। बता दें कि तब्बू और नागार्जुन का ब्रेकअप 2012 में हुआ था। तब्बू आज तक कुंवारी हैं।

tabu secret love story
बता दें कि तब्बू ने हिंदी फिल्मों के अलावा तेलुगु, मराठी, मलयालम, बंगाली जैसी फिल्मों में काम किया। इतना ही नहीं तब्बू हॉलीवुड फिल्म द नेमसेक और लाइफ ऑफ पाई में भी काम कर चुकी हैं। बब्बू ने का जन्म हैदराबाद, आंध्र प्रदेश में हुआ था और तब्बू का पूरा नाम तबस्सुम फातिमा हाशमी हैं।तब्बू ने शुरुआती पढ़ाई सेंट ऐंस स्कूल, हैदराबाद से की। इसके बाद तब्बू मुंबई आ गई और उन्होंने 2 सालों तक सेंट जेवियर्स कॉलेज से पढ़ाई की।

tabu secret love story
तब्बू पहली बार फिल्म पहला पहला प्यार में मुख्य भूमिका में नजर आई थी। ये फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी। तब्बू को फिल्म विजयपथ के लिए श्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री का फिल्म फेयर अवार्ड भी मिला था। तब्बू को 2011 में भारत सरकार की ओर से पद्मश्री अवार्ड से भी सम्मानित किया गया।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

bollywood celebs

Love Story

Post A Comment:

0 comments: