Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अपने गले में हमेशा मंगलसूत्र पहनती है टीवी जगत की ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है बेहद सुंदर

अपने गले में हमेशा मंगलसूत्र पहनती है टीवी जगत की ये 4 अभिनेत्रियां, नंबर 1 है बेहद सुंदर

<-- ADVERTISEMENT -->




दुनिया का हर पति एक अच्छी पत्नी की तलाश करता है जो उसका जिंदगी भर साथ दे सके। यदि ऐसा होता है तो जिंदगी से उस पति को और क्या चाहिए। बड़े लोगों ने सही ही कहा की स्त्री जब घर में प्रवेश करती है तो वे स्थान रोशन हो जाता है। आज के जमाने में टीवी इन्डस्ट्री में ऐसी बहुत सारी अभिनेत्रियां है जो शादीशुदा होने के बावजूद भी किसी परी से कम नहीं लगती। तो चलिए बिना समय बर्बाद करते हुए हम बात करेंगे टीवी जगत की ऐसी 4 अभिनेत्रियों के बारे में जो अपने गले में हमेशा मंगलसूत्र पहनना पसंद करती है

4- दिव्यांका त्रिपाठी

 दिव्यांका त्रिपाठी mangalsutr

दिव्यांका त्रिपाठी मासूमियत की मिसाल है जैसे की आप सीरियल ये है मोहब्बतें तो देख ही रहे होंगे उसके अंदर दिव्यांका का इमोशनल चेहरा सभी लोगों को भावुक कर देता है। दिव्यांका की शादी विवेक दाहिया के साथ रचाई गई थी। शादी के बाद दिव्यांका ने हमेशा अपने पति के नाम का मंगलसूत्र पहना।

3- कृतिका सेंगर

कृतिका सेंगरसीरियल झांसी की रानी से मशहूर हुई कृतिका सेंगर अपने रानी लक्ष्मीबाई वाले किरदार के लिए जानी जाती है। कृतिका ने अपनी शादी साउथ इन्डस्ट्री के खलनायक अभिनेता निकेतन धीरे से की। कृतिका भी अपने गले में हमेशा मंगलसूत्र पहनती है।

2- रुबीना दिलाइक

rubina dilaik  in mangalsutra

अभिनव शुक्ला बहुत सौभाग्यशाली है क्योंकि उनको रुबीना जैसी पत्नी हासिल हुई है। अगर रियल लाइफ में बेस्ट पत्नी का अवॉर्ड किसी को मिलता है तो उसकी सही हक़दार रुबीना ही होती। वे हमेशा अपने पति का सम्मान करते हुए अपने गले में मंगलसूत्र पहनती है।

1- अंकिता भार्गव

अंकिता भार्गव
जैसे की आपको पता है आज के समय में पति-पत्नी के बीच झगड़ा होना साधारण बात है लेकिन अंकिता भार्गव के पति करण पटेल ने कभी अपनी पत्नी पर कोई जुल्म नहीं किया। जितना करण अपनी पत्नी का ख्याल रखते है ठीक वैसे ही अंकिता भी अपने पति का सम्मान करते हुए अपने गले में मंगलसूत्र पहनना पसंद करती है।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Celebs

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: