अंकिता लोखंडे संग इस घर में रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, दोनों ने मिलकर सजाया था सपनों का आशियाना - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

अंकिता लोखंडे संग इस घर में रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, दोनों ने मिलकर सजाया था सपनों का आशियाना

अंकिता लोखंडे संग इस घर में रहते थे सुशांत सिंह राजपूत, दोनों ने मिलकर सजाया था सपनों का आशियाना

<-- ADVERTISEMENT -->



सुशांत सिंह राजपूत ने अचानक से आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया जिससे सब हैरान रह गए. सुशांत के निधन को कई दिन बीत चुके हैं. लेकिन फैंस सुशांत से जुड़े पुराने वीडियो और तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के साथ भी उनकी कुछ पुरानी तस्वीरें सामने आ रही है.

Sushant Singh Rajput

हाल ही में सुशांत और अंकिता की एक पुरानी तस्वीर वायरल हुई जिसमें अंकिता के घर की दीवार पर सुशांत सिंह राजपूत की कई तस्वीरें टंगी हुई है. सुशांत और अंकिता ने लगभग 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया. दोनों मुंबई के मलाड इलाके में स्थित एक घर में रहा करते थे. हालांकि जब अंकिता और सुशांत का ब्रेकअप हो गया तो सुशांत उस घर को छोड़ कर चले गए.

Sushant Singh Rajput

लेकिन अंकिता अब उसी घर में रहती है. इस घर को अंकिता और सुशांत ने मिलकर सजाया था. हाल ही में सामने आई तस्वीर से यह साफ पता चलता है कि अंकिता सुशांत से कितना प्यार करती थी. अंकिता ने सुशांत की पसंद की चीजों को रखा था. अंकिता और सुशांत के घर में उनकी कई सारी तस्वीरें थी.

Sushant Singh Rajput

घर में एक ऐसा कोना था जहां दोनों के अवार्ड रखे हुए थे. एक बालकनी थी जहां सुशांत को बैठना बेहद अच्छा लगता था. यहीं बैठकर सुशांत और अंकिता एक-दूसरे से घंटों बात करते थे. हालांकि जब दोनों एक दूसरे से अलग हो गए, उसके बाद भी अंकिता ने सुशांत की चीजों को संभाल कर रखा. सुशांत के करीबी दोस्त संदीप सिंह ने बताया कि अंकिता ने अब तक उसका नाम उनके घर की नेम प्लेट से नहीं हटाया है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Death

Celebs Gossips

Sushant Singh Rajput

Post A Comment:

0 comments: