कोरोना के बाद चीन के नए वायरस से घबराईं सोनम कपूर, बोलीं- यह सच ना हो - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

कोरोना के बाद चीन के नए वायरस से घबराईं सोनम कपूर, बोलीं- यह सच ना हो

कोरोना के बाद चीन के नए वायरस से घबराईं सोनम कपूर, बोलीं- यह सच ना हो

<-- ADVERTISEMENT -->



कोरोना वायरस की वजह से पूरी दुनिया संकट से जूझ रही है. यह वायरस चीन के वुहान शहर से दुनिया भर में फैला. पूरी दुनिया कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी है. हाल ही में ऐसी खबरें भी आई है कि चीन में अब एक नए तरह के स्वाइन फ्लू के फैलने की संभावना है, जो महामारी का रूप ले सकता है. इस नए वायरस को लेकर सोनम कपूर ने भी अपनी चिंता जताई है.



सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. उन्होंने हाल ही में चीन में फैले स्वाइन फ्लू को लेकर कहा कि वह स्वाइन फ्लू के एक वर्जन से गुजर चुकी हैं. इसीलिए अब वह चाहती है कि यह खबर जो आ रही है, वह सच ना हो. सोनम ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा- मुझे स्वाइन फ्लू का एक वर्जन हो चुका है. मैं नहीं चाहती कि मेरा सबसे बुरा दुश्मन आए. यह सबसे मुश्किल चीजों में से एक है, जिससे मैं गुजर रही हूं. मैं उम्मीद करती हूं कि यह सच ना हो.


सोनम कपूर की इस पोस्ट पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि सोनम कपूर फिल्म प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग कर रही थीं तो उस दौरान वे स्वाइन फ्लू से संक्रमित पाई गई थी. उन्हें काफी बुखार था और ठंड की शिकायत दी थी, जिसके बाद तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया था.


सोनम कपूर ने कुछ ही दिनों में स्वाइन फ्लू से जंग जीत ली. लेकिन इस दौरान सोनम को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था. कोरोना वायरस की वैक्सीन अभी तक नहीं आई है. लेकिन चीन में शोधकर्ताओं ने एक नए प्रकार के स्वाइन फ्लू का पता लगाया ,है जो महामारी का रूप ले सकता है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Celebs Gossips

Corona Virus

Sonam Kapoor

Post A Comment:

0 comments: