बॉलीवुड महानायक के घर पहुंचा कोरोना, अमिताभ के संग अभिषेक भी हुए कोरोना का शिकार - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

बॉलीवुड महानायक के घर पहुंचा कोरोना, अमिताभ के संग अभिषेक भी हुए कोरोना का शिकार

Amitabh and Abhishek Bachchan Coronavirus News.बॉलीवुड महानायक के घर पहुंचा करो ना, अमिताभ के संग अभिषेक भी हुए कोरोना का शिकार

<-- ADVERTISEMENT -->



Amitabh and Abhishek Bachchan Coronavirus News

बीते रातें बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने टि्वटर हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए अपने फैंस को बताया कि वह भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं (Amitabh Bachchan Corona Positive)। आप खबर निकल कर आ रही है कि महानायक अमिताभ बच्चन के साथ उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि अमिताभ और अभिषेक के दोनों में कोरोना क्या हाल के लक्षण पाए गए हैं। कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन दोनों को नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, परिवार के अन्य सदस्य जैसे ऐश्वर्या राय आराध्या बच्चन की भी कोरोना टेस्ट कराई गई जिसमें वह नेगेटिव पाए गए। अभी घर के अन्य सदस्य एवं में स्टाफ का कोरोना टेस्ट का रिपोर्ट आना अभी बाकी है। खबरों के मुताबिक अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करते हुए बताया कि वह और उनके पिता अमिताभ बच्चन दोनों में ही कोरोनावायरस माइंड लक्षण पाए गए हैं। इसके साथ उन्होंने ट्वीट में यह भी कहा कि हम आप सभी से शांत रहने की अपील करते हैं। हम बृहन्मुंबई महानगरपालिका बीएमसी के संपर्क में है इससे पहले महानायक ने अपने कोरोना पोस्ट होने की खबर खुद ट्वीट करके दी। अमिताभ ने कहा कि उन्होंने 10 दिन के भीतर उनसे मुलाकात करने वाले सभी लोगों से अनुरोध किया है कि वह भी अपना टेस्ट करवा ले।

स्वयं गाड़ी चला कर अस्पताल पहुंचे अभिषेक


अस्पताल कर्मचारियों की माने तो अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन का एंटीजन टेस्ट (Antigen Test) कराया गया जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव  (Corona Positive) पाए गए, हालांकि उनका एक और टेस्ट लिया गया है जिसका रिपोर्ट 24 घंटे के बाद आना है। अभिषेक बच्चन ने बताया कि उन्हें कुछ दिन पहले हल्का बुखार था जिसके वजह से वह और उनके पिता साथ ही मुंबई के नानावटी अस्पताल में अपना टेस्ट कराने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि अभिषेक और अमिताभ बच्चन में एसिंप्टोमेटिक कोरोना है।

अमिताभ बच्चन को भी वीआईपी वार्ड में रखा गया है

अस्पताल कर्मचारियों के मुताबिक डॉक्टर अंसारी के देखरेख में 77 वर्षीय अमिताभ बच्चन को VVIP वार्ड में रखा गया है जहां उनकी तबीयत ठीक है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन का घर जलसा जिस वार्ड में आता है वह साड़ी 3000 से ज्यादा कोरोना संक्रमित पाए गए हैं इतना ही नहीं कई लोगों की जान भी जा चुकी है। आशंका जताई जा रही है कि अमिताभ बच्चन अपने आने वाली फिल्म की डबिंग के लिए कई लोगों से मिले थे जिसकी वजह से उन्हें कोरोना हुआ है। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अमिताभ बच्चन इन दोनों अपने आने वाली के धारावाहिक कौन बनेगा करोड़पति 12 के प्रोमो और सवालों के लिए शूटिंग कर रहे थे।

अमिताभ का अपील- मुझसे मिलने वाले करवाएं कोरोना टेस्ट

अमिताभ और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद खुद ट्वीट करके लोगों से आग्रह किया है कि जो पिछले 10 दिन में अमिताभ और अभिषेक के संपर्क में आए हैं वह अपना कोरोना टेस्ट जरूर करवा लें।

करुणा के खिलाफ जंग में सक्रिय थे महानायक अमिताभ

बॉलीवुड के महानायक के अमिताभ बच्चन कोरोनावायरस को लेकर काफी सक्रिय भूमिका निभाई है। अमिताभ ने इस महामारी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए हर प्रयास कदम उठाए हैं। इंस्टाग्राम टि्वटर के साथ सोशल मीडिया पर ब्लॉग के जरिए वह महामारी की जानकारी लोगों तक पहुंचाई है।

आज नानावटी अस्‍पताल जारी कर सकता है हेल्‍थ बुलेटिन

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने बताया कि अमिताभ बच्‍चन के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर लोग काफी चिंतित हैं। सभी ये जानने को उत्‍सुक हैं कि उनकी तबीयत कैसी है। इसलिए हम नानावटी अस्‍पताल से आग्रह करेंगे कि वो अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन का हेल्‍थ बुलेटिन जारी करें। सुबह अस्‍पताल हेल्‍थ बुलेटिन जारी कर सकता है। हालांकि, राजेश टोपे ने बताया कि अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन दोनों बिल्‍कुल ठीक हैं।

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

Amitabh Bachchan

Corona Virus

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: